पत्नी ने सेक्स से मना किया तो वहशी पति ने प्राइवेट पार्ट में डाला एसिड
Kannauj News in Hindi

पत्नी ने सेक्स से मना किया तो वहशी पति ने प्राइवेट पार्ट में डाला एसिड
जिला अस्पताल में भारती पीड़ित अन्नू देवी

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर उसके पति ने प्राइवेट पार्ट्स में तेजाब डाल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2017, 5:45 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर उसके पति ने प्राइवेट पार्ट्स में तेजाब डाल दिया. पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के बेहरिन गांव का है. सूचना के बाद पहुंचे पीड़िता के मायके वालों ने पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता के पिता ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

सौरिख थाना क्षेत्र के कस्बे के सकरावा रोड निवासी केदार सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी अन्नू देवी की शादी बेहरीन गांव निवासी वेदपाल के साथ की थी. शादी के बाद उन्हें दो बच्चे हुए. लेकिन इस बीच पति, उसके भाई अजय कुमार और अजय की पत्नी ने उनकी बेटी का उत्पीड़न शुरू कर दिया. अक्सर उसके साथ मारपीट की जाने लगी.



पीड़िता के पिता ने बताया कि एक दिन पहले पति ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाया. जिसका विरोध अन्नू ने किया. इसी बात से नाराज पति ने पहले तो जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स में एसिड डाल दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading