कन्नौज: लिफ्ट देकर किशोरी के साथ चलती कार में दो युवकों ने किया गैंगरेप

एसपी किरीट राठौर का कहना है कि पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है. लेकिन प्रथम दृष्टया पीड़िता की मां के बयान में विरोधाभास है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां जिस सफ़ेद बोलेरो की बात कर रहीं हैं, पुलिस पूछताछ में किसी ने उसे नहीं देखा.

Lokesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 4:32 PM IST
कन्नौज: लिफ्ट देकर किशोरी के साथ चलती कार में दो युवकों ने किया गैंगरेप
गैंगरेप के बाद किशोरी को फेंककर फरार हुए आरोपी
Lokesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 4:32 PM IST
उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में लिफ्ट देकर चलती कार में एक किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी जेल मोड़ पर एक बोलेरो ने किशोरी को लिफ्ट दिया. उसके बाद तमंचे की नोक पर लेकर किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात के बाद किशोरी को जवाहर नवोदय विद्यालय के पास फेंककर आरोपी फरार हो गए.

घटना के बाद पीड़िता की मां ने इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को अस्पताल पहुंचाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. डायल 100 के सिपाही का कहना है कि पीड़िता के मां का फोन आया था. उसके बाद वे लोग मौके पर पहुंचे. पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी को किसी सफ़ेद बोलेरो गाड़ी ने लिफ्ट दिया था.

ठठिया थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी किशोरी की मां के मुताबिक वे बेटी जेल में बंद अपने भाई से मिलने जा रही थी. तभी गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी जेल मोड़ पर एक बोलेरो कार ने उसे लिफ्ट दी. इसके बाद उसके साथ कार सवार दो युवकों ने रेप किया.

बताया जा रहा है कि पीड़िता का भाई भी रेप के आरोप में जेल में बंद है. लिहाजा, पुलिस मामले में सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए तफ्तीश कर रही है. एसपी किरीट राठौर का कहना है कि पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है. लेकिन प्रथम दृष्टया पीड़िता की मां के बयान में विरोधाभास है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां जिस सफ़ेद बोलेरो की बात कर रहीं हैं, पुलिस पूछताछ में किसी ने उसे नहीं देखा.  हालांकि, उनका कहना था कि फिलहाल वे रेप की घटना को सही मानकर चल रहे हैं. लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर