हत्या और लूट के मामले में 6 साल से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार
Kannauj News in Hindi

कन्नौज में 6 साल से फरार 25 हजार के इनामी शातिर अपराधी को सर्विलांस टीम ने गिरफ्तार किया है. शातिर बदमाश पिछले 6 साल से हत्या और लूट में मामले में फरार चल रहा था.

  • Share this:
कन्नौज में 6 साल से फरार 25 हजार के इनामी शातिर अपराधी को सर्विलांस टीम ने गिरफ्तार किया है. शातिर बदमाश पिछले 6 साल से हत्या और लूट में मामले में फरार चल रहा था. पुलिस ने शातिर बदमाश को पकड़ने के लिए इनाम की भी घोषणा कर रखी थी. जिसे बुधवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नौज के इंदरगढ़ में वर्ष 2011 में एक व्यापारी की बदमाशों ने लूटकर हत्या कर दी थी. पुलिस की जांच में वारदात को अंजाम देने में औरैया जिले के अजीतमल थाना क्षेत्र के चिटकापुर गांव के शातिर शैलेंद्र का नाम सामने आया. पुलिस ने शैलेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. तभी से शैलेंद्र फरार चल रहा था. पुलिस ने शैलेंद्र को पकड़ने के लिए 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा कर दी. इसके बाद भी पुलिस को सफतला नहीं मिली. 6 साल से पुलिस उसकी खोज में जुटी थी.

बुधवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शैलेंद्र को इंदरगढ़ के मरहला तिराहे पर आते जाते देखा गया है. मुखबिर की इस सूचना के आधार पर कन्नौज पुलिस ने जाल बिछाया और इंदरगढ़ के मरहला तिराहे से शातिर शैलेंद्र को दबोच लिया.



एसपी हरीश चंदर ने बताया कि शैलेंद्र जो पिछले 6 साल से फरार चल रहा था, उस पर कुछ और केस दर्ज है. शैलेंद्र बहुत शातिर किस्म का अपराधी है. आज पुलिस उसे गिरफ्तार करने में कामयाब हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading