बेखौफ बदमाश: सरेआम सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप
Kannauj News in Hindi

अखिलेश देर शाम अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे. तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने रास्ते में उसे घेर लिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी को गोली मार दी. लूट के इरादे से आए बदमाशों ने पहले व्यापारी को लूटने की कोशिश की, लेकिन जब व्यापारी ने बचने के लिए जद्दोजहद की तो उसे गोली मारी मार दी और मौके से फरार हो गए. घायल अवस्था में कारोबारी को अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. व्यापारी की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

जानकारी के मुताबिक छिबरामऊ कोतवाली के मुसाहिब चौबे मोहल्ले के अखिलेश्वर प्रसाद वर्मा की मां जगदम्बिका ज्वेलर्स के नाम से मीना बाजार में सर्राफा की दुकान है. अखिलेश देर शाम अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे. तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने रास्ते में उसे घेर लिया. बदमाशों ने व्यापारी को रोककर लूटने की कोशिश की. जब व्यापारी ने लूट से बचने को जद्दोजहद की तो बदमाशों ने फायर झोंक दिया. गोली व्यापारी के पेट मे लगी और वह वहीं गिर गए.

ये भी पढ़ें- बघौली में ट्रेन हादसे से दिल्ली-लखनऊ रूट ठप, रास्ते में फंसे VDO की परीक्षा देने जा रहे छात्र



वहीं सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार व्यास फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने घायल व्यवसायी को राहगीरों की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे सैफई रेफर कर दिया. लेकिन खून ज्यादा बह जाने से व्यापारी की रास्ते मे ही मौत हो गई. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.
(रिपोर्ट- लोकेश दुबे)

ये भी पढ़ें-

टप्पेबाजी करने आई थीं दो महिलाएं, खुलासा होने पर जमकर हुई पिटाई

गोरखपुर लोकसभा सीट: जानिए क्या है 'CM योगी' की हाई प्रोफाइल सीट का इतिहास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज