होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP में अखिलेश चलेंगे केजरीवाल का दांव, सरकार बनते ही किया फ्री बिजली देने का वादा

UP में अखिलेश चलेंगे केजरीवाल का दांव, सरकार बनते ही किया फ्री बिजली देने का वादा

अखिलेश यादव ने सरकार बनते ही किया फ्री बिजली देने का वादा. (File Photo)

अखिलेश यादव ने सरकार बनते ही किया फ्री बिजली देने का वादा. (File Photo)

Uttar Pradesh Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिजली के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा. इसके ...अधिक पढ़ें

कन्नौज. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (uttar pradesh assembly election) को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंकना शुरू कर दी है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने बिजली के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा. इसके साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तर्ज पर जनता को फ्री बिजली देने का भी इशारा कर दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वाले सबस्टेशन तो नहीं बनवा पाए, इसलिए बिजली महंगी कर दी. समाजवादी सरकार बनी तो बिजली सस्ती होगी. हो सकता है कि बिजली फ्री (free electricity) भी कर दें. इसे घोषणापत्र में शामिल किया जाएगा.

कन्नौज में एक कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि सपा आगामी चुनाव में सभी क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करेगी. सभी दलों के लिए रास्ते खोल दिए गए हैं. बीजेपी के खिलाफ पूरी ताकत और रणनीति से चुनाव लड़ेंगे.

योगी सरकार में सुरक्षित नहीं हैं साधु संत
अखिलेश यादव ने सा​धु सन्तों की हत्या के मामलों को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में करीब 40 साधु संतों की हत्या हुई है. अब जब योगी की सरकार में साधु संत सुरक्षित नहीं हैं तो प्रदेश की कानून व्यवस्था का हाल समझा जा सकता है.

आपके शहर से (लखनऊ)

" isDesktop="true" id="3771708" >

शिवपाल यादव के सवाल बोले अखिलेश
शिवपाल यादव द्वारा गठबंधन को लेकर अल्टीमेटम के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि छोटे और क्षेत्रीय दलों से बात चल रही है. इस पर वह खुलकर कुछ बोलने से बचते दिखे. अखिलेश यादव आज कन्नौज के सरायप्रयाग में पूर्व विधायक स्व. कप्तान सिंह यादव की प्रतिमा का अनावरण करने आये थे.

सरकार व्यापार के नाम पर अमेरिका की झूठी कम्पनी ले आई

पत्रकारों से बात करते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करेगी. उन्होंने कहा कि किसानों की आय, नौजवानों को रोजगार और प्रदेश में व्यापार आने पर लगातार सरकार से सवाल पूछे जा रहे हैं. ये सरकार व्यापार के नाम पर अमेरिका की झूठी कम्पनी ले आई. किसानों की बदहाली के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार बनाओ किसानों की खुशहाली लौटेगी.

Tags: Akhilesh yadav, Arvind kejriwal, Free electricity, Kannauj news, Samajwadi party, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath, अखिलेश यादव

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें