Home /News /uttar-pradesh /

कन्नौज: अनियंत्रित लोडर तालाब में गिरा, 14 लोग डूबे

कन्नौज: अनियंत्रित लोडर तालाब में गिरा, 14 लोग डूबे

घायलों की फोटो.

घायलों की फोटो.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाब में गिरे लोगों को बहार निकाला. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कन्नौज में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में तेज रफ्तार अनियंत्रित लोडर तालाब में गिर गया. वहीं लोडर पर सवार 14 लोग डूब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाब में गिरे लोगों को बहार निकाला. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी हादसे में लोडर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं घटना में किसी के जानमाल की खबर नहीं हैं. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

घटना सौरिख इलाके की है. जहां छिबरामऊ में एक शादी में काम करने वाले मजदूर वापस लोडर पर सवार होकर अपने घर सौरिख जा रहे थे. इसी दौरान लोडर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे सौरिख  तालाब में डूब गया. वहीं लोडर में सवार 14 लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.  जहां से इलाज के बाद 4 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए  मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद लोडर चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. पीड़ित के तहरीर पर पुलिस ने लोडर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस चालक की तलाश में दबिश दे रही है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर