कन्नौज: प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने से पहले खाई मिठाई, फिर लगा ली फांसी

प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने से पहले खाई मिठाई
प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने से पहले खाई मिठाई

मामले में एसपी (SP) अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मौके को देखते हुए यह आत्महत्या (Suicide) लग रही है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 5:38 PM IST
  • Share this:
कन्नौज. यूपी के कन्नौज (Kannauj) में मंगलवार को एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. दोनों एक ही गांव से संबंध रखते थे. लेकिन इनका संबंध अलग-अलगी जातियों से था. इनके प्रेम प्रसंग में जाति सबसे बड़ी समस्या बन गई थी जिसके चलते दोनों ने खुदकुशी की. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन जाति की वजह से यह संभव नहीं था. इसलिए दोनों ने गांव के बार आम के पेड़ से लटकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इस प्रेम प्रसंग की जानकारी पर युवती के माता-पिता को थी. इसलिए उन्होंने अपनी बेटी की शादी कहीं और तय कर दी थी. 25 नवंबर को लड़की बारात आनी थी. एक दूसरे से अलग होता देख प्रेमी युगल परेशान हो गया और दोनों ने सुसाइड करने का फैसला ले लिया.

ये भी पढे़ं- स्कूल संचालक ने लेडीज टॉयलेट में लगवाए कैमरे, टीचर्स ने मिलकर उठाया ये कदम



मामले में एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मौके को देखते हुए यह आत्महत्या लग रही है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. मौके से पुलिस को आम के पेड़ के नीचे एक लिफाफा रखा मिला. लिफाफे में मिठाई रखी थी. उसको भी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए लैब में भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज