फेसबुक पर हुआ था प्यार, प्रेमिका ने बंद की बात तो युवक ने मचाया उत्‍पात
Kannauj News in Hindi

फेसबुक पर हुआ था प्यार, प्रेमिका ने बंद की बात तो युवक ने मचाया उत्‍पात
Photo: ETV/NEWS18

दो साल पहले फेसबुक के जरिए दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ा. एक दिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि प्रेमिका ने बातें करना बंद कर दिया.

  • Share this:
दो साल पहले फेसबुक के जरिए दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ा. फिर बातचीत बंद हो गई तो परेशान आशिक ने लड़की के घर के सामने जमकर हंगामा किया. लड़की ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया तो लड़के ने घर के सामने आत्महत्या करने की धमकी दी. इसकी जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मामला उत्‍तर प्रदेश के उन्नाव शहर कोतवाली के अब्बास बाग़ मोहल्ले का है. यहां रहने वाली लड़की की फेसबुक के जरिए देवरिया के रहने वाले लड़के से जान-पहचान हो गई. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों का प्रेम प्रसंग पिछले दो साल से चल रहा था. इस दौरान दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें भी खाईं.

कुछ दिन बाद शादी की बातें होने लगी. इसी बीच लड़की ने लड़के से बातें करना बंद कर दिया. इस पर प्रेमी युवक देवरिया से उन्नाव लड़की के घर पहुंच गया. प्रेमी युवक लड़की से मिलने की जिद करने लगा. लोगों को अपने फेसबुक पर हुए प्रेम के सबूत दिखाता रहा.



लड़की नहीं मानी और उसने शादी से इंकार कर दिया. इस पर युवक ने घर के सामने ही आत्महत्या की धमकी दी और ऐसा करने का प्रयास किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
ये भी पढ़ें

47 साल के युवक ने 19 साल की गर्लफ्रेंड के साथ खाया जहर, जानें क्या था कारण?

एकतरफा प्यार में पागल जीजा ने डोली उठने से ठीक पहले साली को मारी गोली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading