Home /News /uttar-pradesh /

mama killed bhanja surrendered in police station with ax crime news nodelsp

मामा ने की भांजे की हत्या, थाने में जाकर किया सरेंडर, जानें पूरा मामला

मामा ने पहले भांजे की हत्या की फिर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा (फाइल फोटो)

मामा ने पहले भांजे की हत्या की फिर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा (फाइल फोटो)

कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में सोमवार को बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही भांजे की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी और खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर खुद ही थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कन्नौज.  यूपी के कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में सोमवार को बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही भांजे की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी और खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर खुद ही थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मीडिया को जानकारी दी है.

पुलिस के अनुसार सोमवार की सुबह ग्राम दरिया नगला निवासी सूरजपाल हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर सौरिख थाने में पहुंचा. सूरजपाल ने थानाध्यक्ष को बताया कि उसने विवाद में अपने 32 वर्षीय भांजे सुनील कुमार की हत्या कर दी है. उसकी बात सुनते ही पुलिस चौंक गई और उसे फौरन हिरासत में ले लिया. उससे पूरी घटना की वजह की जानकारी ली. मौके पर पहुंचकर शव का कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी.

मामूली बात पर कर दी भांजे की हत्या
पुलिस के अनुसार सुनील कुमार मैनपुरी जिले के एलाऊ थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी भीकम सिंह का पुत्र था. आरोपी सूरजपाल के हवाले से पुलिस ने बताया कि सुनील कुमार बचपन से ही अपने ननिहाल में था और उसका पिता भीकम सिंह अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद है. पुलिस ने बताया कि भीकम सिंह की तबीयत खराब होने की वजह से उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसे सूरजपाल देखने जाना चाहता था, लेकिन सुनील ने उसे रोक दिया.

पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक इसी बात पर दोनों के बीच लड़ाई हो गई. यह विवाद इतना बढ़ गया कि मामा ने अपने भांजे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह थाने पहुंचा और खुद घटना की जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों के साथ घटनास्थल का भी दौरा किया.

Tags: Kannauj Crime News, Kannauj news, Mainpuri News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर