कन्नौज: शराब के लिए भाई की काटी नाक, परिजनों पर किया हमला

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही जब परिवार के लोग उसे बचाने आए तो आरोपी ने उन्हें भी काट लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 6, 2018, 4:02 PM IST
कन्नौज: शराब के लिए भाई की काटी नाक, परिजनों पर किया हमला
नाक कटने से घायल भाई सोबरन की फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 6, 2018, 4:02 PM IST
कन्नौज में शराब के लिए एक शख्स ने अपने भाई की नाक काट ली. दर्द से तड़प कर बड़ा भाई मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा, जिसके बाद परिजन उसको अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही जब परिवार के लोग उसे बचाने आए तो आरोपी ने उन्हें भी काट लिया.

घटना ठठिया इलाके के रामलालपुरा गांव की है. जहां शराब के आदि एक युवक श्रीकांत ने जब शराब पीने के लिए अपने बड़े भाई सोबरन से रुपये मांगे तो उसने रुपये देने से इनकार कर दिया. इससे दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगी. इसी बीच नशे के आदि युवक ने दांतों से बड़े भाई की नाक काट ली. नाक काटे जाने के चलते दर्द के कारण सोबरन वहीं बेहोश हो गया. इसके साथ ही जब परिवार के लोग उसे बचाने आए तो आरोपी ने उन्हें भी काट लिया. इसी हैवानियत का शिकार पूरा परिवार हो गया. आरोपी ने अपने परिवार के चार लोगों को काटकर घायल कर दिया.

आरोपी श्रीकांत की फोटो.


अपर पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है. वहीं, आरोपी का कहना है कि उसे घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है. परिवार के लोग उसे फंसाने के लिए बेवजह ऐसे आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर