Home /News /uttar-pradesh /

कन्नौज: साली से हुए विवाद में अधेड़ जीजा की साढ़ू ने पीट-पीटकर की हत्या

कन्नौज: साली से हुए विवाद में अधेड़ जीजा की साढ़ू ने पीट-पीटकर की हत्या

मामला कन्नौज की सदर कोतवाली क्षेत्र के शिखाना मोहल्ले का है. यहां की मैमूना के पति शाहिद का अपनी साली अर्शी से विवाद हुआ था.

मामला कन्नौज की सदर कोतवाली क्षेत्र के शिखाना मोहल्ले का है. यहां की मैमूना के पति शाहिद का अपनी साली अर्शी से विवाद हुआ था.

इस मामले में कन्नौज एसपी (Kannauj SP) अमरेंद्र प्रसाद ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

कन्नौज. साली से हुए विवाद में अधेड़ को उसके साढू ने इतनी बुरी तरह पीटा की इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई. मृतक की पत्नी ने बहन व उसके पति सहित 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी है, लेकिन कन्नौज (Kannauj) पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) आने के इंतजार में तहरीर का पुलिंदा बना दबाए बैठी है. पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाकर हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं. आपको बता दें कि कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र में 4 दिन में हत्या की तीन वारदातें हो चुकी हैं और पुलिस आंखे बंद करे बैठी है.

पीड़ित पक्ष का कहना है कि रिश्तों को दरकिनार कर महिला ने अपने सगे बहनोई की पति व बेटों के साथ मिलकर हत्या करा दी. वो भी उस बहनोई की जिसकी पत्नी ने यह सोचकर अपनी बहन की शादी अपनी ससुराल के पास कराई कि जब कभी दिल घबराएगा तो बहन के पास हो आऊंगी. लेकिन मामूली बात पर वही बहन ही उसके सुहाग की हत्यारिन बन गई.

एसपी बोले- पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद दर्ज होगा मुकदमा

मामला कन्नौज की सदर कोतवाली क्षेत्र के शिखाना मोहल्ले का है. यहां की मैमूना के पति शाहिद का अपनी साली अर्शी से विवाद हुआ था. मैमूना का कहना है कि विवाद के बाद बाद अर्शी ने घर बुलाकर अपने जीजा शाहिद की पति व देवरों के साथ पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में कन्नौज एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

योगी कैबिनेट: अखिलेश सरकार के इस बड़े फैसले को पलट सकती है यूपी सरकार

PM मोदी की काशी में बिजली कटौती को लेकर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई

Tags: Kannauj news, Murder, Up crime news, UP police, Uttarpradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर