कन्नौज में बोले पीएम- आएगा तो मोदी ही, साथ ही जानिए 10 बड़ी बातें

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि परसों काशी वालों ने अवसरवादियों, महामिलावटियों के होश उड़ा दिए और आज आपने उनका हाल-बेहाल कर दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 27, 2019, 3:11 PM IST
कन्नौज में बोले पीएम- आएगा तो मोदी ही, साथ ही जानिए 10 बड़ी बातें
कन्नौज में बोले पीएम- आएगा तो मोदी ही, साथ ही जानिए 10 बड़ी बातें
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 27, 2019, 3:11 PM IST
यूपी के कन्नौज में आज पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया. इस रैली के दौरान पीएम मोदी ने सपा, बसपा, आरएलडी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि पीएम किसान योजना के पैसे मोदी चुनाव बाद वापस ले लेगा. इसका मतलब है कि उन्होंने ये मान लिया है कि 23 मई के बाद मोदी की सरकार बनेगी. मैं वादा करता हूं कि ये पैसा आपका है और आपसे इसको कोई वापस नहीं ले सकता.

पीएम मोदी ने कहा कि परसों काशी वालों ने अवसरवादियों, महामिलावटियों के होश उड़ा दिये और आज आपने उनका हाल-बेहाल कर दिया है. ऐसा लग रहा है कि आप सब विजय डंका बजाने यहां आए है. उन्होंने ने कहा कि मैं जब हेलिपैड पर उतरा तो वहां जो सीनियर लोग रिसीव करने आये थे, मैंने उनसे पूछा की चुनाव के क्या हाल है? तो उन्होंने कहा कि हम तो चुनाव नहीं ही नहीं रहे, न भाजपा लड़ रही है और न ही कोई उम्मीदवार. ये चुनाव तो उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है.


यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019

यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019



(यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें)

पीएम मोदी ने कहा कि आज मोदी का प्रचार वो बहन कर रही है जिसने पूरी जिंदगी चूल्हे के धूंए मे निकाल दी थी और उसे उज्ज्वला योजना से गैस कनेक्शन मिला. मोदी का प्रचार वो बेटी कर रही है, जिसके घर शौचालय बना और उसे इज्जत घर मिल गया. आज मोदी का प्रचार वो किसान कर रहे हैं जिन्हें पीएम किसान योजना से मदद राशि मिली. आज मोदी का प्रचार वो परिवार कर रहा है जिसके बेटे मातृभूमि की रक्षा में हैं, जिन्हें बूलेट प्रूफ जैकेट और हथियार मोदी ने दिये हैं.

उन्होंने कहा कि आतंकवाद से देश की रक्षा होनी चाहिए की नहीं? सपा बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या? मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं.

'नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं'

पीएम मोदी ने कहा कि आज जितने लोग खुद को भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं, इन्होंने देश को मजबूत बनाने की, जवानों की रक्षा की कोई योजना सामने रखी है क्या? जो मोदी को हराने के लिए, पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है. नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं. नया हिंदुस्तान आतंकियों के घर में घुसकर मारेगा. जब देश सुरक्षित होगा तभी सामान्य मानवी का जीवन सही से चलेगा.
Loading...

'जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाये'

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश के वीर शहीदों ने तिरंगे झंडे को लेकर आजादी की लड़ाई लड़ी थी. वो स्वराज के लिए लड़े थे, अब हमें सुराज के लिए लड़ना है. हम तब संकटों से निकलना चाहते थे और अब हम समृद्धियों की ऊंचाइयों को छूना चाहते हैं. तिरंगा ही हमारी प्रेरणा है. हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं. वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती. जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें -

ANALYSIS: पीएम मोदी की रैली से कितना बदलेगा कन्नौज का वोट गणित?

UP Board Result 2019 को लेकर 'ग्रीवांस सेल' का गठन, जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर

लोकसभा चुनाव: PM बनने के बाद पहली बार 'रामनगरी' अयोध्या जाएंगे मोदी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कन्नौज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर