अपना शहर चुनें

States

कन्नौज: शादी समारोह में शामिल होने आई मामी के साथ भांजे ने किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

शादी समारोह में शामिल होने आई मामी के साथ भांजे ने किया दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर )
शादी समारोह में शामिल होने आई मामी के साथ भांजे ने किया दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर )

कोतवाली प्रभारी (SHO) विकास राय ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2020, 10:48 AM IST
  • Share this:
कन्नौज. यूपी के कन्नौज (Kannauj) जिले में एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) में शामिल होने आई एक महिला से रिश्ते में लगने वाले उसके भांजे ने दुष्कर्म (Rape) किया. वहीं, शोर मचाने पर आरोपी ने अपने दोस्तों से मारपीट भी की. मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला 15 दिसंबर की रात एक वैवाहिक समारोह में शहर आई थी.

पीड़ित महिला ने बताया कि रिश्ते में भांजा लगने वाले जीतू वर्मा निवासी मकरंदनगर की नीयत मेरे ऊपर खराब हो गई. भांजा उसे वैवाहिक समारोह के पंडाल के पास से उठाकर कर डीआईओएस कार्यालय के पीछे खेतों की ओर ले गया. डीजे की तेज शोर की वजह से उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी. आरोप है कि वहां मुंह दबाकर उनके साथ  दुष्कर्म किया गया.

सीतापुर जेल में बंद सपा MP आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, शस्त्र लाइसेंस सरेंडर करने का मिला नोटिस



पीड़ि‍ता ने बताया कि  बाद में फिर उसके शोर मचाने पर जीतू वर्मा के दोस्त प्रवीन और राम गोपाल आ गए. जीतू के कहने पर दोनों ने मेरी पिटाई कर दी. पीड़िता ने सदर कोतवाली पहुंच कर जीतू वर्मा, प्रवीन और राम गोपाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. कोतवाली प्रभारी विकास राय ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज