कन्नौज: एक्सप्रेस-वे पर बस ने 9 छात्रों को कुचला, 7 की मौके पर ही मौत

इस हादसे में 6 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सभी छात्र संतकबीरनगर के खलीलाबाद से हरिद्वार घूमने जा रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2018, 10:54 AM IST
कन्नौज: एक्सप्रेस-वे पर बस ने 9 छात्रों को कुचला, 7 की मौके पर ही मौत
हादसे में घायलों को हॉस्पिटल ले जाती पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2018, 10:54 AM IST
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सोमवार तड़के हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 7 छात्रों की मौत हो गई जबकि दो छात्र गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया है. हादसा सुबह 4 बजे के करीब एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना क्षेत्र में हुआ जब अनियंत्रित बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में 6 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सभी छात्र संतकबीरनगर के खलीलाबाद से हरिद्वार घूमने जा रहे थे. बताया जा रहा है कि छात्रों की गाड़ी का डीजल ख़त्म हो गया था, जिसके बाद सभी सड़क के किनारे खड़े थे तभी एक बेकाबू बस ने उन्हें रौंद दिया.

यह भी पढ़ें: कन्नौज सड़क हादसे में CM योगी ने किया 2 लाख मुआवजे का ऐलान

सूचना पर पहुंची डायल 100 ने सभी शवों और घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. छात्रों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है, लेकिन ड्राइवर मौके से फरार है. पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है.

संतकबीरनगर के खलीलाबाद स्थित प्रभा देवी डिग्री कॉलेज से डीएलएड (बीटीसी) के छात्रों का टूर हरिद्वार जा रहा था. 12 बसों में सौ से अधिक छात्र टूर के लिए निकले थे. एक्सप्रेसवे पर एक बस का डीजल तालग्राम के पास खत्म हो गया. जिसके बाद 9 छात्र बस से नीचे उतर कर एक्सप्रेसवे पर घूमने लगे. उसी वक्त तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने उन्हें रौंद दिया. इस हादसे में 6 की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हो गई.

मरने वालों में महेश गुप्ता पुत्र कृष्णमुरारी निवासी संतकबीर नगर, विजय पुत्र हीरालाल निवासी हजरा खलीलाबाद, मिथलेस पुत्र राजेन्द्र प्रसाद निवासी डकसरा, विशाल कुमार पुत्र प्रकाश चंद्र निवासी सहजनवां, अभय प्रताप पुत्र देवेन्द्र कुमार निवासी लवाई नगर खलीलाबाद, सतीश पुत्र रामपहर निवासी शकुलीन नाथनगर और जितेंद्र यादव चकिया भीटी रावत. घायलों में प्रमोद कुमार पुत्र उदयराज निवासी हरियावां मैदावाल बस्ती और चिंतामणि पुत्र राजाराम निवासी जुगाई शामिल हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर