बुढ़ापे में दूसरी शादी करना इस शख्स को पड़ा महंगा, दुल्हन ने ऐसे दिया धोखा

बुढ़ापे में दूसरी शादी करना इस शख्स को पड़ा महंगा
(सांकेतिक फोटो)
बुढ़ापे में दूसरी शादी करना इस शख्स को पड़ा महंगा (सांकेतिक फोटो)

खुद को ठगा महसूस होने के बाद अब राजेन्द्र ने चचेरे भाई और ठगी करने वाली दूसरी पत्नी (Wife) के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 4:50 PM IST
  • Share this:
कन्नौज. यूपी के कन्नौज (Kannauj) में एक बुजुर्ग को दूसरी शादी (Marriage) करना महंगा पड़ गया. बुजुर्ग से दुल्हन (Bride) लाखों ठगकर चंपत हो गई. 4 माह पहले इस 60 वर्षीय बुजुर्ग ने हिन्दू रीति- रिवाज से शादी की थी. दुल्हन विदा कराकर वह घर भी ले आये, लेकिन फिर रात अचानक मां का एक्सीडेंट हो जाने की बात कहकर दुल्हन जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई. ठगी का शिकार बुजुर्ग अब थाने का चक्कर लगाकर पुलिस से मदद मांग रहा है.

मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार गढ़िया निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग राजेन्द्र 4 बेटियों के पिता है. पत्नी का 6 साल पहले निधन हो गया था. बेटियों की शादी के बाद वह अकेले हो गये. जिस पर उनके चचेरे भाई ने बुढापे में सहारे के लिये दूसरी शादी करने की सलाह दी. भाई ने शादी के बाद बुढापा आराम से कटने का लालच दिया तो बुजुर्ग राजेन्द्र को भी शादी का नशा चढ़ गया. चचेरे भाई ने 4 माह पहले आनन-फानन में एक महिला से मंदिर में शादी करवा दी.

मां के एक्सीडेंट का बनाया बहाना



शादी के दिन खुद को महिला का भाई बताने वाला एक युवक भी दुल्हन के साथ राजेन्द्र के घर में ही रुक गया. पीड़ित राजेन्द्र ने बताया कि तो देर रात अचानक भाई बना युवक कमरे का दरवाजा खटखटाता है और पत्नी से मां का एक्सीडेंट में पैर टूटने की बात बताता है. जिसके बाद दुल्हन बनी युवती कुछ रुपये लेकर जेवर पहने पहने ही मां को देखकर आने की बात कह चली गई. पत्नी के वापस आने इंतिजार राजेंद्र 4 माह से कर रहे हैं, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल रहा है.
पीड़ित बुजुर्ग ने दी थाने में तहरीर

शादी कराने वाला चचेरा भाई भी रोज कोई न कोई बहाना बनाकर राजेन्द्र को धोखा दे रहा है. खुद को ठगा महसूस होनेके बाद अब राजेन्द्र ने चचेरे भाई और ठगी करने वाली दूसरी पत्नी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है. उन्होंने शादी के दौरान खिंचे गये फोटो भी पुलिस को सौंपे है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज