होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /OMG Video : कन्नौज की किशोरी चांदनी की आखों से आसुंओं संग टपकते हैं पत्थर

OMG Video : कन्नौज की किशोरी चांदनी की आखों से आसुंओं संग टपकते हैं पत्थर

आसुंओं के साथ चांदनी की आंख से निकलता चावल के दाने भर का कंकड़ (बाएं), गिरे कंकड़ को हथेली पर रख कर दिखाते परिजन.

आसुंओं के साथ चांदनी की आंख से निकलता चावल के दाने भर का कंकड़ (बाएं), गिरे कंकड़ को हथेली पर रख कर दिखाते परिजन.

Unique case : आंख से पत्थर निकलने का यह अजीबो-गरीब मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र का है. यहां गढ़िया वलीदादप ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

कन्नौज. कन्नौज में एक हैरतअंगेज मेडिकल केस सामने आया है. यहां की एक किशोरी की बायीं आंख से आंसू के साथ कंकड़ निकल रहे हैं. ऐसा दो महीने से हो रहा है. किशोरी के पिता इस सिलसिले में कई डॉक्टरों को दिखा चुके हैं, लेकिन इस किशोरी की बीमारी का इलाज अभी तक नहीं हो पाया है. डॉक्टर इसे बीमारी न कहकर, किशोरी का प्लांट किया हुआ शिगूफा बता रहे हैं.

आंख से पत्थर निकलने का यह अजीबो-गरीब मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र का है. यहां गढ़िया वलीदादपुर नाम का एक गांव है. यहां रहनेवाली 15 वर्षीय चांदनी के परिजनों का दावा है कि उसकी एक आंख से पत्थर के टुकड़े निकलते हैं. चांदनी की आंखें लाल रहती हैं और काफी दर्द होता है. बेटी की इस समस्या से माता-पिता भी परेशान हैं. चांदनी के पिता मुश्ताक का कहना है कि 27 जुलाई से उनकी पुत्री के साथ ऐसा हो रहा है. बाईं आंख से हर रोज कंकड़ निकलते हैं. मुस्ताक ने अपनी क्षमता के अनुसार बेटी की आंख की जांच सीतापुर, रुहेलखंड, बरेली समेत कई जगहों पर कराई, लेकिन कोई लाभ नहीं मिला.

आंख से टपकते पत्थर का वीडियो देखें

आपके शहर से (कन्नौज)

कन्नौज
कन्नौज

" isDesktop="true" id="3761319" >

इस अजीब बीमारी को देख कन्नौज के नेत्र विशेषज्ञ भी हैरत में हैं. कनौज के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. एपी सिंह का कहना है कि मेडिकल साइंस में आज तक ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है. वह इसे कोई बीमारी न होकर किशोरी की प्लान की हुई कोई नौटंकी हे सकती है.

Tags: Eyes, Kannauj news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें