आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी कार पलटी, 1 की मौत, पांच घायल
Kannauj News in Hindi

कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि 5 युवक घायल हो गए.

  • Share this:
लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे लगातार हादसों का हाइवे बनता जा रहा है. आज दोपहर कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि 5 युवक घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए सभी आपस में दोस्त है और लखीमपुर जिले के रहने वाले हैं. ये सभी लोग मथुरा से दर्शन कर घर वापस जा रहे थे. लखीमपुर के हासीपुर गांव निवासी अंकुर और उसके 5 दोस्त दो दिन पहले कार से मथुरा गए थे. आज सभी लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के रास्ते वापस घर आ रहे थे.

कन्नौज में तेज बारिश हो रही थी. जिसके कारण तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में अंकुर की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी लोग गंभीर रूप से घायल होकर कार में ही फंस गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 100 ने घायलों को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया.



डॉ. जगदीश निर्मल (चिकित्साधिकारी, सीएचसी सौरिख) ने बताया कि अस्पताल में पांच लोग गंभीर रूप से घायल अवस्था में यहां लाए गए थे. उनका प्राथमिक उपचार करके मेडिकर कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. जबकि एक मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज