डिंपल यादव के कन्नौज में पहुंच रहे पीएम मोदी, बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट
Kannauj News in Hindi

डिंपल यादव के कन्नौज में पहुंच रहे पीएम मोदी, बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट
डिंपल यादव और पीएम मोदी (फाइल फोटो)

कन्नौज में पीएम नरेन्द्र मोदी 27 अप्रैल को जनसभा को संबोधित करेंगे. वे सुबह 9 बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे. पीएम यहां बीजेपी के प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में जनसभा करेंगे.

  • Share this:
कन्नौज में शुक्रवार (27 अप्रैल) को पीएम नरेन्द्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. वे सुबह 9 बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे. पीएम यहां बीजेपी के प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में जनसभा करेंगे. पीएम मोदी की यह सभा तिर्वा विधानसभा के डीएन इण्टर कालेज ग्राउंड में होगी. बता दें क‍ि लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में 9 राज्यों की 71 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इसमें उत्तर प्रदेश की 80 में से 13 सीटों पर 29 अप्रैल को चौथे फेज में मतदान होना है. जहां कन्नौज लोकसभा में भी 29 अप्रैल को मतदान होना है, जबकि मतदान का पर‍िणाम 23 मई को आना है.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी से नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. नामांकन को लेकर वाराणसी में जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. इस बीच खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में क्रूज से गंगा की सैर कर सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि पीएम क्रूज से घाट की छटा निहारेंगे.

इस बार पीएम मोदी के प्रस्तावकों में डोमराजा के बेटे और एक चौकीदार भी शामिल हैं. पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक इस लिस्ट में संघ के एक पुराने कार्यकर्ता और एक महिला प्रिंसिपल भी शामिल हैं. जबकि पिछले साल के किसी प्रस्तावकों को इस बार मौका नहीं मिल पाया है.



ये भी पढ़ें -
विजन काशी': ईसाइयों के धार्मिक केंद्र वेटिकन की तरह विकसित हो पाया वाराणसी?

 PM मोदी के पहुंचने से पहले केसरिया हुआ काशी

डिंपल यादव ने छुए मायावती के पैर तो अखिलेश ने कहा- गठबंधन का होगा PM

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज