पुलवामा अटैक: शहीद के घर पहुंचे अखिलेश बोले, इंटेलिजेंस फेल्योर का जिम्मेदार कौन?
Kannauj News in Hindi

मोदी सरकार कर तंज कसते हुए अखिलेश यादव बोले कि पहले भी ऐसी हाई लेवल मीटिंग हो चुकी है पर इतना बड़ा इंटेलिजेंस फेल्योर आखिर हुआ कैसे?

  • Share this:
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलवामा हमले के शहीद प्रदीप सिंह यादव के घर गए. वहां पर उन्होंने कहा कि ऐसी घटना देश में कहीं नहीं हुई है. मोदी सरकार कर तंज कसते हुए अखिलेश बोले कि पहले भी ऐसी हाई लेवल मीटिंग हो चुकी है, पर इतना बड़ा इंटेलिजेंस फेल्योर आखिर हुआ कैसे?

अखिलेश यहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जब वाहन सड़क पर निकलता था वाहनों की जांच होती थी, लेकिन इस वाहन की कोई जांच नहीं हुई. इतनी बड़ी चूक कैसी हुई, इसकी जिम्मेदारी किसकी है? जनता ने इस सरकार को 4 साल से ज्यादा दे दिए, पर इन लोगों ने क्या किया?

हालांकि सर्जिकल स्ट्राइक पर अखिलेश ने कहा कि आर्म्ड फोर्स, डिफेंस और सर्जिकल स्ट्राइक इन चीजों को पॉलिटिसाइज नहीं करना चाहिए. उरी को लेकर जितनी खुशी मनाई गई, जितना गर्व किया गया, उसी तरह अब सीमा के पार जाकर पाक को सबक सिखाएं. अंंत में अखिलेश यादव बोले कि इतने जवानों की जान चली गई सरकार को अपनी जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी.





अखिलेश ने इसे लेकर ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि ये अश्रुपूर्ण तस्वीरें बेहद दर्दनाक हैं. हम इस बच्ची के भविष्य के लिए जो कुछ भी कर सकेंगे. इन दुखद क्षणों में देश को आगे आकर शहीदों के परिवारों को हर संभव मानसिक, सामाजिक और आर्थिक सहायता देनी चाहिए.

पुलवामा आतंकी हमला: धर्मगुरुओं ने कहा- अब हाथ में कैंडल नहीं, हथियार उठाने का वक्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज