कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, भाजपा प्रदेश मंत्री के पिता समेत 2 की मौत
Kannauj News in Hindi

कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, भाजपा प्रदेश मंत्री के पिता समेत 2 की मौत
कार एक्सीडेंट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कन्नौज में रविवार सुबह एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में भाजपा के मंत्री सुब्रत पाठक के पिता और उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रविवार सुबह एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में भाजपा के प्रदेश महामंत्री व युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक के पिता और उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा कोहरे की वजह से बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा प्रदेश मंत्री सुब्रत पाठक के पिता ओम प्रकाश पाठक देर रात दिल्ली से वापस घर लौट रहे थे. गाड़ी उनका रिश्तेदार चला रहा था. साथ में तीन लोग और भी कार में बैठे थे. ओम प्रकाश पाठक आगे ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे थे. आगरा से उन्होंने लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे का रास्ता पकड़ लिया. कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा गांव के पास एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक खड़ा था. सुबह कोहरा होने के कारण ड्राइवर ट्रक नहीं देख सका और तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी.

वहीं कार के पीछे आ रही तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में सुब्रत पाठक के पिता ओम प्रकाश पाठक और गाड़ी चला रहे उनके रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में पीछे बैठे तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों व घायलों को मेडिकल कालेज पहुंचाया. जहां से हालत चिंताजनक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया.



ये भी पढ़ें- 
मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश आकाश तोमर

'रावण' की सरकार को धमकी- हम भारत बंद करना जानते हैं, तो भारत जलाना भी जानते हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज