'जल्लाद' हैं सपा, बसपा और कांग्रेस के सांसद: साक्षी महाराज
Kannauj News in Hindi

बकौल साक्षी, राज्यसभा में सपा, बसपा के जल्लादों के कारण पिछड़ा वर्ग आयोग बिल को मंजूरी नही मिली, जिस कारण पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा नही मिल सका.

  • Share this:
विवादित बयानों के लिए सुर्खियां बटोरने वाले यूपी के कन्नौज से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. साक्षी ने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों को 'जल्लाद' कहा है.

बकौल साक्षी, राज्यसभा में सपा और बसपा के जल्लादों के कारण पिछड़ा वर्ग आयोग बिल को मंजूरी नही मिली, जिस कारण पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा नहीं मिल सका.

यही नहीं, उन्होंने औरैया में हंगामे पर सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि औरैया में सपा की तरफ से एक अपराधी नामांकन करवाना चाहता था, लेकिन भाजपा शासन में भी अपराधी राजनीति करें यह संभव नहीं.



मीडिया को दिए बयान में साक्षी ने औरैया में हंगामा करने वाले को सपा का गुंडा करार दिया जबकि पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के हालिया दिए बयान पर उन्होंने कहा कि खतरा आस्तीन के सांपों को है, खतरा पत्थरबाजों को हैं, क्योंकि मोदी युग में किसी को कोई खतरा नही है. उन्होंने कहा कि शायद हामिद अंसारी उनकी ही बात कर रहे होंगे.
गौरतलब है बतौर उपराष्ट्रपति अपने 10 वर्ष के कार्यकाल के आखिरी दिन हामिद अंसारी ने कहा था कि हिंदुस्तान में मुस्लिम खुद असुरक्षित महसूस कर रहा है. अंसारी के उक्त बयान के बाद सोशल मीडिया में काफी हो-हल्ला हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज