कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार, 7 संत घायल

कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार
कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार

घटना सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने वाहन दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को यथासंभव मदद करने का निर्देश दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 12:29 PM IST
  • Share this:
कन्नौज. कन्नौज (Kannauj) में लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस वे पर राजस्थान से गंगा स्नान करने आ रहे साधु- संतों की कार टायर फटने से डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. हादसे में सात संत घायल हो गए. पुलिस और यूपीडा ने मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा गया है. जहां दो संतों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने वाहन दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर यथासंभव मदद करने का निर्देश दिया.

मुख्यमंत्री के निर्देश मिलने के बाद डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एसपी अमरेंद्र प्रसाद घायल साधुओं का हाल लेने मेडिकल कालेज पहुंचे. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और यूपीडा ने दो घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है. बताया जा रहा है कार का टायर फटने की वजह से वह डिवाइडर से टकराई और पलट गई. औरैया वेला बकेवर के भोलेदास (35) अपने साथी संत नंदनी गिरी (55), बर्दनी महाराज (80) ज्ञानी महाराज (75) के साथ कुछ दिन पहले राजस्थान अजमेर किशनगढ़ माता आश्रम गए थे. वहां से श्याम दास (45) चमनदास (40) रामू (35) के साथ कन्नौज गंगा स्नान और घूमने आ रहे थे.

ये भी पढे़ं- UP: छेड़खानी के विरोध में छात्रा की हत्या का मामला निकला फर्जी, कुछ देर पुलिस करेगी बड़ा खुलासा



आज सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस थाना तालग्राम अमोलर अंडर पास पर कार का टायर फटने से हादसा हो गया. घायलों को पुलिस ने यूपी 112 डायल के कृष्ण चंद्र रामपाल, रामलडैते ने मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा. दो संतों की हालत गंभीर बताई गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज