Home /News /uttar-pradesh /

आगरा एक्सप्रेसवे पर घायल युवक को देख अखिलेश ने रोका काफिला, भिजवाया मेडिकल कॉलेज

आगरा एक्सप्रेसवे पर घायल युवक को देख अखिलेश ने रोका काफिला, भिजवाया मेडिकल कॉलेज

आगरा एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव ने घायल पड़े एक युवक को फ्लीट रोककर मेडिकल कॉलेज भिजवाया. (File Photo)

आगरा एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव ने घायल पड़े एक युवक को फ्लीट रोककर मेडिकल कॉलेज भिजवाया. (File Photo)

तिर्वा कोतवाल टीपी वर्मा ने बताया कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तालग्राम तिर्वा के बीच में एक युवक सड़क के बीचो-बीच पर पड़ा तड़प रहा था. तभी वहां से गुजर रहे सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी फ्लीट रोककर पुलिस की गाड़ी से उसको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

अधिक पढ़ें ...
कन्नौज. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow-Agra Expressway) पर होली के दिन घायल पड़े एक युवक के लिये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उस समय भगवान बन गए, जब अखिलेश यादव ने खून से लथपथ सड़क पर पड़े युवक को देखते ही अपना काफिला रुकवा दिया. इसके बाद अपने एस्कॉर्ट की गाड़ी से युवक को मेडिकल कालेज भेजा, फिर अखिलेश लखनऊ के लिए रवाना हुए.

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इटावा के सैफई स्थित अपने पैतृक आवास से होली मनाकर लखनऊ जा रहे थे. लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम के पास उन्हें एक बाइक सवार युवक खून से लथपथ पड़ा दिखा. घायल युवक को देख उन्होंने अपना काफिला रुकवा लिया. घायल युवक को अपने एस्कॉर्ट की गाड़ी से मेडिकल कालेज भेज वह लखनऊ रवाना हो गये. सूचना पर पुलिस भी मेडिकल कालेज पहुंच गई. युवक जिले के ही छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ऱंधीरपुर गांव का रहने वाला है. वह बाइक से लखनऊ जाने के लिये एक्सप्रेसवे पर आया था.

तिर्वा कोतवाल टीपी वर्मा ने बताया कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तालग्राम तिर्वा के बीच में एक युवक सड़क के बीचो-बीच पर पड़ा तड़प रहा था. तभी वहां से गुजर रहे सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी फ्लीट रोककर पुलिस की गाड़ी से उसको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. युवक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई है.

रिपोर्ट: लोकेश दुबे

ये भी पढ़ें:

मुलायम कुनबा हुआ एक, अखिलेश ने चाचा के तो शिवपाल ने राम गोपाल के छुए पैर

MP के सियासी हालात पर राज्यपाल की नजर, मीडिया के सवालों पर बोले- हैप्पी होली

Tags: Akhilesh yadav, Kannauj news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर