अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर किया तंज, कहा- ‘प्रधान बंदी’ जी कन्नौज आ रहे हैं
Kannauj News in Hindi

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर किया तंज, कहा- ‘प्रधान बंदी’ जी कन्नौज आ रहे हैं
अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर किया तंज, कहा- ‘प्रधान बंदी’ जी कन्नौज आ रहे हैं

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि 'विकास' पूछ रहा है पता चला क्या ‘प्रधान बंदी’ जी कन्नौज आ रहे हैं? स्वागत व आग्रह सौहार्द की सुगंध बंद न करें.

  • Share this:
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कन्नौज रैली पर तंज किया है. बता दें कि नरेंद्र मोदी आज कन्नौज में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पीएम यहां बीजेपी के प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में जनसभा करेंगे. पीएम मोदी की यह सभा तिर्वा विधानसभा के डीएन इण्टर कालेज ग्राउंड में होगी. कन्नौज लोकसभा से सपा की टिकट पर डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं. इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि स्वागत व आग्रह सौहार्द की सुगंध बंद न करें.

(यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि 'विकास' पूछ रहा है पता चला क्या ‘प्रधान बंदी’ जी कन्नौज आ रहे हैं? देश में नोटबंदी, प्रदेश में काम बंदी, कन्नौज में बनते हुए परफ्यूम पार्क व आलू की मंडी की बंदी और लैंड करते समय आंख की बंदी, जिससे कहीं ‘एक्सप्रेस वे’ न दिख जाए. स्वागत व आग्रह सौहार्द की सुगंध बंद न करें.





इसके साथ ही पीएम मोदी आज यूपी के हरदोई और सीतापुर में भी सभा करेंगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में 9 राज्यों की 71 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इसमें उत्तर प्रदेश की 80 में से 13 सीटों पर 29 अप्रैल को चौथे फेज में मतदान होना है. जहां कन्नौज लोकसभा में भी 29 अप्रैल को मतदान होना है, जबकि मतदान का परिणाम 23 मई को आना है.

ये भी पढ़ें -

UP Board Result 2019: चुनावी शोरगुल के बीच कल घोषित होंगे परीक्षा परिणाम

UP Board Result 2019: देश के सबसे बड़े हिन्‍दीभाषी प्रदेश में 11 लाख से ज्यादा छात्र हुए थे हिन्‍दी में फेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading