Home /News /uttar-pradesh /

कनपुरियों के सिर चढ़कर बोल रहा क्रिकेट का क्रेज, ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंच रहा दर्शकों का हुजूम

कनपुरियों के सिर चढ़कर बोल रहा क्रिकेट का क्रेज, ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंच रहा दर्शकों का हुजूम

क्रिकेट

क्रिकेट मैच से पहले ग्रीन पार्क स्टेडियम के बाहर उत्साहित दर्शक

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिला रहा है.सुबह से ही क्रिकेट मैच देखने के लिए दर्शकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया.दर्शक टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद लगाए हैं.दर्शको को उम्मीद है कि टीम इंडिया न्यूजीलैंड की टीम को इस टेस्ट मैच में धूल चटा देगी.

अधिक पढ़ें ...

    कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिला रहा है.सुबह से ही क्रिकेट मैच देखने के लिए दर्शकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया.दर्शक टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद लगाए हैं.दर्शको को उम्मीद है कि टीम इंडिया न्यूजीलैंड की टीम को इस टेस्ट मैच में धूल चटा देगी.मुंह पर तिरंगा झंडा बनवाएं और हाथ में तिरंगा थामें क्रिकेट प्रेमी स्टेडियम में जाते हुए नजर आए.

    एक दिन नहीं बल्कि सीजन पास खरीदे हैं दर्शकों ने
    ग्रीन पार्क में क्रिकेट का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यहां करीब पांच साल पहले अंतरराष्ट्रीय मैच खेला गया था. वह भारतीय टीम का ऐतिहासिक 500वां टेस्ट मैच था. इसमें भी सामने न्यूजीलैंड की टीम थी.अब पांच साल बाद यह मौका दोबारा मिला है.तो लोग उसे गवाना नहीं चाह रहे हैं.ऐसे में लोग पूरे पांच दिन का टिकट खरीद रहे हैं.

    पसंदीदा खिलाड़ी को न देख पाने का है मलाल
    ग्रीन पार्क में हो रहे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह व ऋषभ पंत को आराम दिया गया है.ऐसे में लोग मैच देखने तो पहुंच रहे हैं, लेकिन पसंदीदा खिलाड़ी को न देख पाने का मलाल भी उन्हें हो रहा है. हलांकि वह यहां बेहतर क्रिकेट होने की संभावना जता रहे है.

    जितनी भीड़ मैदान के अंदर उतनी ही बाहर भी
    ग्रीन पार्क स्टेडियम के अंदर हजारों की संख्या में दर्शक पहुंच रहे हैं. लेकिन उतनी ही भीड़ मैदान के बाहर देखने को मिल रही है. हर कोई बस मुकाबले की एक झलक पाने को बेकरार है. जैसे जैसे गेम आगे बढ़ता जा रहा है. लोगों के सिर क्रिकेट का जादू चढ़ता जा रहा है.

    चाक चौबंद दिखी सुरक्षा व्यवस्था
    अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में सबसे बड़ी चुनौती सुरक्षा व्यवस्था होती है. पहले दिन स्टेडियम के आस पास पुलिस के जवानों के साथ प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात नजर आए. इसके अलावा ग्रीन पार्क के आसपास बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों‌ का प्रवेश भी वर्जित था.सिर्फ कार पास धारकों को ही प्रवेश दिया गया.वहीं, मैदान के अंदर भी पुलिस दर्शक दीर्घा के चप्पे-चप्पे पर तैनात दिखी.

    (रिपोर्ट: आलोक तिवारी)

    Tags: Kanpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर