बीमार पत्नी के लिए चाय बनाने गए पति ने की बड़ी गलती, पत्ती की जगह डाला कीटनाशक
Kannauj News in Hindi

कन्नौज में एक पति ने बीमार पत्नी के लिए चाय बनाई जिसमें पति ने उसमें गलती से चाय पत्ती के बजाए डिब्बे में रखा कीटनाशक डाल दिया.

  • Share this:
कन्नौज में एक पति ने ऐसी चाय बनाई जो उनके लिए काल बनकर आई. बीमार पत्नी के लिए चाय बनाने गए पति ने उसमें गलती से चायपत्ती के बजाए डिब्बे में रखा कीटनाशक डाल दिया.  जब पति-पत्नी और उनकी चार साल की बेटी ने वह चाय पी तो तीनों की हालत बिगड़ने लगी. परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पिता और बेटी की  मौत हो गयी. सुहाग और बेटी को गंवा चुकी बीमार महिला अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझ रही है.

ये पूरी घटना तालग्राम थाना क्षेत्र के रनवां गांव में ऐसी घटना हुई. पत्नी संजू के बीमार होने के चलते पति रमेश ने पूरे परिवार के लिए चाय बनाई. घर में मौजूद पत्नी और बेटी राधिका सहित रोशन लाल ने चाय की चुस्की ली. कुछ घंटे बाद अचानक पति रमेश की हालत बिगड़ने लगी फिर उसके बाद बेटी की हालत बिगड़ गयी. चीखपुकार सुनकर जब लोग घर पहुंचे और तीनों को अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक बेटी और पिता की मौत हो चुकी थी.

रेप के बाद हत्या, मृतका के परिजनों का आरोप पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी के लिए मांगे पैसे



संजू की भी हालत गंभीर थी. परिजनों ने जब पूछताछ की तो किचेन में लोगों ने तलाशी ली. तब जाकर पता चला कि रोशन ने चाय में पत्ती की जगह कीटनाशक डाल दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सुबह अचानक हुए हादसे ने संजू का परिवार ही खत्म कर दिया.
VIDEO- बीच सड़क में केक पर मारी गोली, ऐसे मनाया जन्मदिन का जश्न
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज