धमाके के साथ ट्रांसफार्मर में लगी आग, दो मकानों में रखा हजारों का सामान जलकर राख
Kannauj News in Hindi

दो बिजली ट्रांसफार्मरों में अचानक धमाके से आग लग गई. जिससे पास के दो मकानों में आग लग गई और हजारों रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

  • Share this:
कन्नौज में ओवरलोड और बढ़ता पारा बिजली विभाग पर कुछ ज्यादा ही भारी पड़ रहा है. आए दिन ट्रांसफार्मर में आग लग रही है. कुछ ऐसा ही शाम के वक्त हुआ जब दो बिजली ट्रांसफार्मरों में अचानक धमाके से आग लग गई. जिससे पास के दो मकानों में आग लग गई और हजारों रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

मामला कन्नौज शहर की सदर कोतवाली के शिखाना मोहल्ले का है. शाम के वक्त दो बिजली ट्रांसफार्मरों में अचानक धमाका हुआ और आग लग गई. लोगों ने आग लगने की सूचना बिजली विभाग और फायरब्रिगेड को दी. बिजली विभाग ने यहां की सप्लाई बंद कर दी. लेकिन आग इतनी तेज थी कि ट्रांसफार्मरों के पास स्थित दो घरों तक पहुंच गई. जिससे मकान में रखा हजारों रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

पीड़ित हाफिज और कामरान के मुताबिक, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां एक घंटे की देरी से मौके पर पहुंची. जिससे समय रहते आग पर आग पर काबू नहीं पाया जा सका. जबतक दमकर विभाग की गाड़ियां आईं तबतक लोगों ने आग बुझा दी. लेकिन घर में रखा सामान चल कर राख हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज