Home /News /uttar-pradesh /

कन्नौज: टायर फटने से पलटी इनोवा, महिला समेत तीन की मौके पर मौत

कन्नौज: टायर फटने से पलटी इनोवा, महिला समेत तीन की मौके पर मौत

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की फोटो.

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की फोटो.

इस घटना में पांच घायलों में तीन लोगों की हालत बेहद गंभीर हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला कन्नौज का है जहां शुक्रवार को तेज रफ्तार इनोवा कार पलटने से महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस घटना में पांच घायलों में तीन लोगों की हालत बेहद गंभीर हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सौरिख इलाके के नगला वीरभान की है. आगरा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार इनोवा कार का अचानक टायर फट गया.  इससे अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. मौके पर एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई है. कार सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने मृतकों की पहुंचान की. पुलिस के मुताबिक हादसा गाड़ी की रफ्तार बेहद तेज होने के कारण हुआ है. इस हादसे में अनामिका शर्मा उनके बेटे अमित अल्लापुर, इलाहबाद और चालक विकास गधोपुर, इलाहबाद की घटना स्थल पर मौत हो गई. गंभीर रूप से घायलों में कल्पना दुबे, पार्थ दुबे हैं. घायलों को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है.

Tags: कन्नौज

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर