Home /News /uttar-pradesh /

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टूरिस्ट बस पलटी, 45 यात्री घायल

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टूरिस्ट बस पलटी, 45 यात्री घायल

घायलों की फोटो

घायलों की फोटो

जहां डाॅक्टरों ने 10 यात्रियों को कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि 10 यात्रियों की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई हैं.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के तिर्वा के पास शुक्रवार सुबह टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर अचानक पलट गई. इस हादसे में करीब 45 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डाॅक्टरों ने 10 यात्रियों को कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि 10 यात्रियों की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई हैं.

पुलिस के मुताबिक हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक टूरिस्ट बस पर करीब 50 से 60 लोग सवार होकर बिहार जा रही थी. जैसे ही उनकी बस तिर्वा कोतवाली के उमराय पुरवा गांव के पास पहुंची. इसी दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस का पहिया पंचर हो गया. जिस वजह से तेज गति में चल रही बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

बस के पलटते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम रामदास, सीओ सुबोध कुमार जायसवाल ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. हादसे में करीब 43 लोग घायल हुए हैं. घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ: SUV और ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

संभल: रोडवेज बस और बोलेरो की आमने सामने टक्कर, 6 लोगों की मौत

मुजफ्फरनगर: ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, 4 भाइयों की दर्दनाक मौत

Tags: UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath, कन्नौज

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर