दो लोगों ने एक महिला का पति होने का किया दावा, पुलिस के सामने भिड़े
Kannauj News in Hindi

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला पर दो पतियों के दावा ठोंकने का मामला सामने आया है. कोतवाली में पुलिस के सामने पत्नी के लिए दोनों पति आपस में भिड़ गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला पर दो पतियों के दावा ठोंकने का मामला सामने आया है. कोतवाली में पुलिस के सामने पत्नी के लिए दोनों पति आपस में भिड़ गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों को हवालात में बंद कर दिया. पुलिस मामले को न्याय के लिए एसडीएम कोट में पेश करेगी.

मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के खैरनगर में 15 साल पहले सपना की शादी हुई थी. पति विनोद से नाखुश रहने की वजह से सपना तिर्वा के अलीनगर में अपने प्रेमी राजीव के साथ रहने लगी. सपना के मुताबिक, वह दो साल से अपने प्रेमी के साथ रह रही है. और उसी के साथ रहना चाहती है. लेकिन पहला पति सपना को अपने साथ ले जाने की जिद पर अढ़ा है.

पहले पति विनोद के पांच बच्चें हैं. विनोद बच्चों की परवरिश के लिए सपना को साथ ले जाना चाहता है. जबिक प्रेमी राजीव सपना के गर्भ में पल रहे बच्चे की दुहाई दे रहा है. पुलिस ने न्याय के लिए दोनों को हिरासत में लिया है. पुलिस दोनों को एसडीएम कोर्ट में पेश करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज