Home /News /uttar-pradesh /

two real sister died due to food poisoning in kannauj mother is very critical upns

कन्नौज में फूड प्वाइजनिंग से दो सगी बहनों की मौत, मां की हालत बेहद नाजुक

आसपास काम कर रहे किसानों ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. (File photo)

आसपास काम कर रहे किसानों ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. (File photo)

खाना खाने के कुछ देर बाद सभी को चक्कर, पेट में दर्द और उल्टी शुरू हो गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता 13 साल की रिया और 7 साल की रितिका की मौत हो गई. आसपास काम कर रहे किसानों ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. बेटियों की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया. जहां 32 साल की पिंकी देवी की हालत गंभीर देखते हुए फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

कन्नौज. यूपी के कन्नौज जिले (Kannauj) में सोमनार को एक परिवार के 8 लोग फूड प्वाइजनिंग (Food Poisoning) का शिकार हो गए. इसमें दो सगी बहनों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए 6 अन्य लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें एक महिला की हालत गंभीर है, उसे फर्रुखाबाद हायर सेंटर रेफर किया गया है. मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी ने एसडीएम ने सीओ को जांच सौंपी है.

मामला तालग्राम थाना क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले का है. यहां सोमवार दोपहर परिवार के आठ लोग खेत में काम करने गए थे. काम रोककर पूड़ी-सब्जी बनाकर खाया. खाना खाने के कुछ देर बाद सभी को चक्कर, पेट में दर्द और उल्टी शुरू हो गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता 13 साल की रिया और 7 साल की रितिका की मौत हो गई. आसपास काम कर रहे किसानों ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. बेटियों की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया.

समर्पण अभियान के तहत राम मंदिर निर्माण के लिए मिली इतनी धनराशि, जानकर रह जाएंगे हैरान

अन्य सभी बीमार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 32 साल की पिंकी देवी की हालत गंभीर देखते हुए फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया. अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार ने बताया कि कई लोग दोपहर में खेतों में अपना काम कर रहे थे. यहां उन्होंने पूड़ी-सब्जी खाई थी. दूषित खाना खाने से फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए. जिसमें अभी तक दो बच्चियों की मौत हो गई है. फूड डिपार्टमेंट की टीम को जांच करने के लिए मौके पर भेजा गया है. उधर, घटना के बाद पूरे गांव गम का माहौल है.

Tags: CM Yogi, Health Department, Kannauj news, Summer Food, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर