कन्नौज: बंधक बनाकर चचेरी बहनों के साथ दिल्ली में गैंगरेप
Kannauj News in Hindi

कन्नौज: बंधक बनाकर चचेरी बहनों के साथ दिल्ली में गैंगरेप
गैंगरेप

पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाल एके सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • Share this:
यूपी के कन्नौज जिले में दो चचेरी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां एक गांव के किशोर बहला-फुसला कर दो चचेरी बहनों को दिल्ली ले गए. जहां आरोपियों ने एक मकान में किशोरियों को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर लौटी पीड़िताओं ने परिजनों को आपबीती सुनाई. पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दो चचेरी बहनें 16 दिसंबर को खेतों की ओर साग लेने गई थीं. तभी गांव में रहने वाले चार किशोर गुमराह कर दोनों को दिल्ली ले गए. एक मकान में बंधक बनाकर दो दिन तक चारों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. किसी तरह दिल्ली से भाग कर पीड़िता बहने घर पहुंची. बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को दी.

पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाल एके सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता बहनों के बयानों और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस सनसनीगेज घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.



ये भी पढ़ें:
 बरेली: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

बेपटरी हुई कानून व्यवस्था, ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों से थर्राया उत्तर प्रदेश

नोएडा पुलिस ने किया फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 50 लोग गिरफ्तार

हमीरपुर: एक ही परिवार के 6 लोगों को उम्रकैद की सजा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज