कन्नौज: एक स्कूटी पर सवार थे 4 छात्र, ट्रक से हुआ एक्सीडेंट, 2 की मौत

तिर्वा के प्रभारी निरीक्षक आमोद सिंह. Photo: News 18
तिर्वा के प्रभारी निरीक्षक आमोद सिंह. Photo: News 18

कन्नौज में तिर्वा के प्रभारी निरीक्षक आमोद सिंह ने बताया कि चारों छात्र खाना खाकर लौट रहे थे. इसी दौरान एक्सीडेंट हुआ. इसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाकी तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां एक अन्य छात्र की मौत हो गई. दो छात्रों का इलाज चल रहा है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में अनियंत्रित ट्रक के स्कूटी को टक्कर मारने से राजकीय इंजीनियरिंग कालेज के दो छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसे में दो छात्र घायल भी हुए हैं. दोनों घायल छात्रों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. उधर साथी की मौत के बाद कालेज के छात्र देर रात में ही धरने पर बैठ गए. कालेज में हास्टल बनाने की मांग छात्र कर रहे हैं. तिर्वा के राजकीय इंजीनियरिंग कालेज में सभी छात्र धरने पर बैठे हुए हैं.

शनिवार की रात चार छात्र एक स्कूटी से तिर्वा में अपने कमरों पर जा रहे थे. तभी तिर्वा के त्रिमुखा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही फैसल और प्रांशू की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में सौरभ और आर्यन बुरी तरह घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया. घटना की जानकारी के बाद सैकड़ों छात्र राजकीय इंजीनियरिंग कालेज पहुंच गए. कालेज के ग्राउंड में सभी छात्र धरने पर बैठ गए. धरने पर बैठे छात्रों की मांग है कि कालेज में हॉस्टल बनाया जाए ताकि स्टूडेंट को बाहर नहीं जाना पड़े. उधर धरने की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल कालेज में लगाया गया है.

तिर्वा के प्रभारी निरीक्षक आमोद सिंह ने बताया कि चारों छात्र खाना खाकर लौट रहे थे. इसी दौरान एक्सीडेंट हुआ. इसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाकी तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां एक अन्य छात्र की मौत हो गई. दो छात्रों का इलाज चल रहा है. वहीं ट्रक चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें: 
अयोध्या में दीपोत्सव-2018 का आगाज, Laos की रामलीला से होगी महोत्सव की शुरुआत

चंदौली: रांची राजधानी एक्सप्रेस में फौजी ने की किशोरी से छेड़छाड़, गिरफ्तार

यूपी में संगठन की फौज से विपक्ष की राजनीति 'कुंद' करने की तैयारी में बीजेपी

भगवान राम के नाम पर एक दीपक जरूर जलाएं, काम जल्द होगा: सीएम योगी

बीजेपी सांसद का सरकार पर व्यंग्य, तारीख नहीं बताएंगे लेकिन राम मंदिर के नाम पर लेंगे वोट

सिद्वार्थनगर: दुर्घटनाओं को रोकने के लिए छुट्टा पशुओं के गले में डाली रेडियम की पट्टी

डॉक्‍टर अब कंप्‍यूटर से टाईप कर कोर्ट भेजेंगे 'मेडिको लीगल' रिपोर्ट: HC
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज