एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया
Kannauj News in Hindi

एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया
प्रतीकात्मक तस्वीर

कन्नौज में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया. एकतरफा प्यार में हुई इस सनसनीखेज वारदात में प्रेमी को मौत हो गई, जबकि युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. ग्रामीण इसे ऑनर किलिंग का मामला बता रहे हैं. पुलिस जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आने की बात कह रही है.

मामला कन्नौज के ठठिया थाने के हिम्मापुर्वा गांव का है. यहां की एक युवती गांव के एक निजी स्कूल में टीचर है. तड़के सुबह युवती शौच के लिए घर से निकली थी. युवती के घर से निकलते ही थोड़ी देर बाद गोली चलने की दो आवाजें हुई. गोली की आवाज सुनकर पूरा गांव खेतों की तरफ दौड़ पड़ा. खेत में खून से लथपथ युवक और युवती पड़े तड़प रहे थे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेडिकल कालेज पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने सतीश को मृत घोषित कर दिया. वहीं युवती का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- होटल में मासूम बच्चे के सामने प्रेमी युगल ने लगाया मौत को गले



पुलिस प्रथम दृष्टया इसे प्रेम प्रसंग के चलते गोली मारकर सुसाइड करने की बात कह रही है. जबकि ग्रामीण इसे ऑनर किलिंग बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे एकतरफा प्यार में सतीश के पागलपन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. पुलिस फिलहाल सच्चाई जानने के लिए युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि सच्चाई क्या है यह युवती के होश में आने के बाद ही पता चल सकेगी.
ये भी पढ़ें- राहुल का PM मोदी पर तंज, एक किसान को साढ़े 3 रुपये देकर संसद में बजवाईं तालियां

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज