Home /News /uttar-pradesh /

PM Modi in Kannauj: पीएम मोदी बोले- पहले चरण में बजा बीजेपी का डंका, समुदाय-जाति के आधार पर अपना वोट न बांटें

PM Modi in Kannauj: पीएम मोदी बोले- पहले चरण में बजा बीजेपी का डंका, समुदाय-जाति के आधार पर अपना वोट न बांटें

पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. (ANI)

पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. (ANI)

PM Modi in Kannauj: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए आज कन्नौज में रैली की. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव ने बीजेपी के फिर से सत्ता में आने की पुष्टि कर दी है. साथ ही लोगों से अपील की कि अपने वोट को मजहब या जाति के आधार पर न बांटें. वहीं, पीएम ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान से एक बात साबित है, अब परिवारवादियों को सपने दिखना बंद हो गए हैं. उनकी नींद उड़ गई है.

अधिक पढ़ें ...

कन्नौज. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए आज कन्नौज में हुंकार भरी. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव ने बीजेपी के फिर से सत्ता में आने की पुष्टि कर दी है. साथ ही लोगों से अपील की कि अपने वोट को समुदाय या जाति के आधार पर न बांटें. साथ ही सपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान से एक बात साबित है, अब परिवारवादियों को सपने दिखना बंद हो गए हैं. उनकी नींद उड़ गई है. वह लोग जातिवाद, संप्रदायवाद फैलाकर वोटों को बांटना चाह रहे थे, लेकिन उत्तर प्रदेश के लोग माफियावादियों, दंगावादियों के खिलाफ एकजुट होकर वोट कर रहे हैं.

इसके साथ पीएम ने कहा कि विरोधियों ने मेड इन इंडिया टीकों को भाजपा का टीका बताकर गरीबों के जीवन से खिलवाड़ करने की कोशिश की. हमारी सरकार पूरी शक्ति से जुटी है कि उत्तर प्रदेश के हर गरीब को कोरोना की वैक्सीन लग जाए, लेकिन इन लोगों ने इस अभियान में भी बाधा डालने की कोशिश की.

घोर परिवारवादियों ने कन्नौज को किया बदनाम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों की कुनीति का एक गवाह कन्नौज का इत्र उद्योग है. इन्होंने अपने भ्रष्टाचार और काले कारनामों से यहां के इत्र कारोबार को बदनाम किया. हम इस इत्र को वैश्विक ब्रांड बनाने में जुटे हुए हैं. दुनिया में कन्नौज के इत्र का डंका बजे इसके लिए हम काम कर रहे हैं.

पीएम मोदी बोले- उनका मंत्र है परिवार
कन्नौज में पीएम ने लोकतंत्र की व्याख्या करते हुए कहा जाता है कि जनता का, जनता के लिए और जनता द्वारा शासन. हमारे देश की घोर परिवारवादी पार्टियों ने लोकतंत्र की भावना को ही बदल दिया है. उनका मंत्र है परिवार का, परिवार के लिए और परिवार द्वारा शासन.

योगी आदित्यनाथ ने रोके दंगे
इसके साथ उन्‍होंने कहा कि विकास, रोजगार और निवेश के लिए शांति का माहौल पहली शर्त है, इसलिए उत्तर प्रदेश आज कानून के राज को प्राथमिकता दे रहा है. योगी आदित्यनाथ ने जिस प्रकार दंगों को रोका है, हमें उसे स्थायी रूप देना है. हमें दोबारा ऐसी हरकतों को राज्य में नहीं होने देना है.

Tags: Kannauj news, Pm narendra modi, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर