होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav 2022: पूर्व IPS असीम अरुण ने लौटाई सुरक्षा, बोले- मैं अपनों के बीच सुरक्षित हूं

UP Chunav 2022: पूर्व IPS असीम अरुण ने लौटाई सुरक्षा, बोले- मैं अपनों के बीच सुरक्षित हूं

पूर्व आईपीएस असीम अरुण की फाइल फोटो.

पूर्व आईपीएस असीम अरुण की फाइल फोटो.

Kannauj News: बता दें कि पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण के 6 बैंक खाते हैं. इन बैंक खातों में 44,54,686 लाख रुपये हैं. ए ...अधिक पढ़ें

कन्नौज. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) में पूर्व आईपीएस असीम अरुण (Asim Arun) वीआरएस लेने के बाद बीजेपी के टिकट से कन्नौज की सदर सीट (Kannauj Sadar Seat) से चुनाव लड़ रहे हैं. पूर्व आईपीएस ने बीते शनिवार को नामांकन किया था. नामाकंन प्रक्रिया के बाद जिला प्रशासन ने उन्हे सुरक्षा मुहैया कराई थी. इस पर असीम अरुण ने एसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा वापस लेने की मांग की है. उन्होने पत्र में लिखा है कि मैं कन्नौज में पूरी तरह से सुरक्षित हूं.

पूर्व आईपीएस असीम अरुण का नामांकन स्वीकार होने के बाद उन्हे रविवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई थी. असीम अरुण ने कन्नौज के एसपी को पत्र लिख कर सुरक्षा वापस लेने की मांग की है. उन्होने पत्र में लिखा है कि कन्नौज विधानसभा (198) से नामाकंन के बाद आप के द्वारा सुरक्षा के लिए तैनात किए आरक्षी देने के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं इन्हे वापस कर रहा हूं.

असीम अरुण ने एसपी को लिखा पत्र.

आपके शहर से (कन्नौज)

कन्नौज
कन्नौज
असीम अरुण ने एसपी को लिखा पत्र.

उन्होंने कहा कि मैं कन्नौज में खुद को पूरी तरह से सुरक्षित महसूस कर रहा हूं. यदि मुझे सुरक्षा की जरूरत होगी तो मैं आप से अनुरोध कर लूंगा. इन सुरक्षा कर्मियों को आम नागरिकों की सुरक्षा में लगाने की कृपा करें.

संपत्ति का ब्योरा
बता दें कि पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण के 6 बैंक खाते हैं. इन बैंक खातों में 44,54,686 लाख रुपये हैं. एक टाटा नैनो कार, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये है. एक इंडिगो कार, जिसकी कीमत 30 हजार है. 10 ग्राम सोना है, जिसकी कीमत लगभग 60 हजार रुपये है. वहीं, पूर्व आईपीएस असीम अरुण की पत्नी ज्योत्सना के तीन बैंक खातों में 35,66,931 लाख रुपये है. 140 ग्राम सोना है, जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपए है.

इससे पहले बीजेपी ज्वाइन करने के बाद असीम अरुण ने कहा था कि मैं आज बहुत खुश हूं, संतुष्ट हूं. बीजेपी की नए नेतृत्व को विकसित करने की सोच है. वो इसे एक योजना की तरह चलाते हैं. मैं भी इसी योजना की एक कड़ी हूं. मैं पार्टी का बहुत आभारी हूं कि मुझे ये अवसर दिया. उन्होंने कहा कि मैं राजनीति का रंगरूट हूं, अगर कोई गलती हो तो क्षमा करिएगा.

Tags: Kannauj news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें