Home /News /uttar-pradesh /

बैंड-बाजे संग दुल्हन लाने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि देना पड़ गया भाई-पिता को कंधा

बैंड-बाजे संग दुल्हन लाने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि देना पड़ गया भाई-पिता को कंधा

कन्नौज में बारातियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर में दूल्हे के पिता और भाई की मौत (फाइल फोटो)

कन्नौज में बारातियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर में दूल्हे के पिता और भाई की मौत (फाइल फोटो)

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के कन्नौज (Kannauj News) में एक झटके में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. दरअसल, दूल्हा (Groom) बारात लेकर शादी रचाकर दुल्हन (Bride) को लाने जा रहा था, मगर रास्ते में ही बारातियों से भरे बस का ऐसा एक्सीडेंट (Road Accident) हुआ कि उसमें उसके पिता और भाई गुजर गए. दरअसल, कन्नौज जिले के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह बारातियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर होने के बाद दूल्‍हे के पिता और भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

अधिक पढ़ें ...

कन्नौज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के कन्नौज (Kannauj News) में एक झटके में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. दरअसल, दूल्हा (Groom) बारात लेकर शादी रचाकर दुल्हन (Bride) को लाने जा रहा था, मगर रास्ते में ही बारातियों से भरे बस का ऐसा एक्सीडेंट (Road Accident) हुआ कि उसमें उसके पिता और भाई गुजर गए. दरअसल, कन्नौज जिले के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह बारातियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर होने के बाद दूल्‍हे के पिता और भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार, शनिवार तड़के चार बजे थाना तालग्राम के ग्राम मछिया के निकट बारातियों से भरी बस एक ट्रक से भिड़ गई, जिससे दूल्हे के पिता और भाई समेत तीन की मौत हो गई. घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया. सहायक सुरक्षा अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद कनौजिया ने बताया कि दिल्ली से एक प्राइवेट बस बारात लेकर फैजाबाद जा रही थी. शनिवार की सुबह चार बजे के करीब थाना तालग्राम के समीप बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से भिड़ गई जिससे बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

कन्‍नौजिया के मुताबिक, इस हादसे में दूल्हे के पिता राम छैल, उनके पुत्र रवि (30) व विजेंदर सिंह (50) की मौत हो गई. राम छैल और रवि दिल्ली के निवासी थे, जबकि सिंह गाजियाबाद में रहते थे. घायलों की पहचान विनोद सिंह, संजीव कुमार और कुन्नी ठाकुर के रूप में हुई है. यूपीडा कर्मियों ने बस को क्रेन की मदद से रास्ते से हटाया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. (इनपुट भाषा)

Tags: Kannauj news, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर