हरदोई में ट्रक और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत, 8 मजदूरों की दर्दनाक मौत

घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Deepak mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2018, 10:43 AM IST
हरदोई में ट्रक और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत, 8 मजदूरों की दर्दनाक मौत
जिला अस्पताल में भर्ती घायलों की फोटो.
Deepak mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2018, 10:43 AM IST
बिलग्राम से कन्‍नौज रोड के चपतला गांव के सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है.

जानकारी के अनुसार बिलग्राम से कन्‍नौज रोड के चपतला गांव में सोमवार रात तेज रफ्तार ट्रक और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत हो गई. बताया जाता है कि ट्रक में दो दर्जन से अधिक मजदूर बैठे हुए थे. टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि ट्रैक्‍टर और ट्रक दोनों के परखच्‍चे निकल आए.

हादसा की भयावता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ट्रक में बैठे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है. इस हादसे में ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर खाईं में जाकर पलट गई.

हादसे में मारे गए मृतकों की पहचान क्रमशः राकेश (35) पुत्र प्यारेलाल निवासी कछियनपुरवा, गुड्डू (40) पुत्र दुलारे निवासी डालपुरवा, अहिवरन (45) पुत्र नत्थू, कल्लू (32), रामचेला (20) पुत्र रामदास निवासी निवाजीपुरवा, विकास (22) पुत्र राम किशन निवासी डिबरीपुरवा, अवधेश (25) मढ़िया बाबटमऊ मढ़िया के रूप में हुई है जबकि राजू, सुनील, श्रीकृष्ण, महोली व निर्मल समेत 7 लोग घायल हो गए. घायलों का  कन्नौज के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर