कन्नौज: शादी के चंद घंटे बाद मातम में बदली खुशियां, कूलर में करंट आने से दूल्हे की मौत
Kannauj News in Hindi

कन्नौज: शादी के चंद घंटे बाद मातम में बदली खुशियां, कूलर में करंट आने से दूल्हे की मौत
दूल्हे मुजीब का शुक्रवार को निकाह हुआ था लेकिन अगले ही दिन वो कूलर में आ रहे करंट की चपेट में आ गया (फाइल फोटो)

मृतक के भाई शोएब अली ने बताया कि गर्मी ज्यादा होने के कारण रात को नवविवाहित जोड़े के कमरे में कूलर लगा दिया गया था. इस बीच कूलर को छूने पर मुजीब को करंट लग गया और वो बुरी तरह छटपटाने लगा. परिवार के लोग कुछ समझ पाते उससे पहले मुजीब काफी झुलस चुका था

  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक नवविवाहिता का सुहाग शादी (Marriage) के 24 घंटे में ही उजड़ गया. शादी के दूसरे दिन जब उसका पति सो कर उठा तो उसका हाथ अचानक कूलर (Air Cooler) को छू गया. कूलर में करंट (Current) आ रहा था, जिसकी वजह से उससे चिपक कर मौके पर ही दूल्हे की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे के बाद दुल्हन बदहवास है और शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के सकरावा कस्बे के पठान मोहल्ले के रहने वाले 26 साल के मुजीब की गुरसहायगंज के रहने वाले अफसर खान की बेटी से शुक्रवार को शादी हुई थी. निकाह के बाद शाम को बारात वापस लौटी थी. शादी में दुल्हन को अन्य सामान के साथ कूलर भी मिला था. शादी की रात परिजनों ने खुशी-खुशी नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी. मृतक के भाई शोएब अली ने बताया कि गर्मी ज्यादा होने के कारण रात को नवविवाहित जोड़े के कमरे में कूलर लगा दिया गया था. इस बीच कूलर को छूने पर मुजीब को करंट लग गया और वो बुरी तरह छटपटाने लगा. परिवार के लोग कुछ समझ पाते उससे पहले मुजीब काफी झुलस चुका था.

दूल्हे के परिजन और रिश्तेदार मुजीब को आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मुजीब का शव घर पहुंचते ही वहां कोहराम मच गया. हादसे के बाद अपने कमरे में बदहवास बैठी दुल्हन के आंसू रो-रोकर सूख चुके हैं. जवान बेटे की मौत के बाद शादी वाले घर मे कोहराम मचा हुआ है. मुजीब की दर्दनाक मौत से उसके घर से लेकर उसके ससुराल गुरसहायगंज तक में मातम छा गया. दामाद की असमय मौत की सूचना पाकर ससुरालवाले भी सकरावा पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading