पति का अपमान नहीं सह सकी महिला, पुलिस के सामने खुद को किया आग के हवाले

मामला जिले के सौरिख थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रौसेन का है. कहा जा रहा है कि दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद हुआ था. तीन दिन पहले भी...

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2019, 9:28 PM IST
पति का अपमान नहीं सह सकी महिला, पुलिस के सामने खुद को किया आग के हवाले
महिला ने खुद को किया आग के हवाले
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2019, 9:28 PM IST
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने पुलिस के सामने ही खुद को जिंदा जला लिया. इसके बाद उसे आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृत महिला के पति सुखपाल ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सौरिख थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रौसेन का है. कहा जा रहा है कि दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद हुआ था. तीन दिन पहले भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. ऐसे में सोमवार को फिर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उल्टी शिकायकर्ता को ही धमकाना शुरू कर दिया.

ऐसे में पति की बेइज्जती को देख कर रामादेवी ने पुलिस के सामने ही खुद को आग के हवाले कर दिया. महिला को जिंदा जलता देख पुलिस के हाथ-पैर फूल गए. आनन-फानन में पुलिस ने गाड़ी में रखे फायर सेफ्टी सिस्टम का इस्तेमाल कर आग बुझाई. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि, इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि अभी पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. अगर पुलिस की लापरवाही की शिकायत मिलेगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- लोकेश पाण्डेय

अस्पताल कर्मी खोजते रहे ऑक्सीजन मास्क, तब तक नवजात की हो गई मौत

दरभंगा में हथियार समेत पकड़े गए चार कुख्यात, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कन्नौज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 8:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...