पति के साथ हुए आपसी विवाद के बाद महिला ने खुद को लगा ली आग
Kannauj News in Hindi

पति पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद के बाद महिला ने खुद को आग लगा ली. घरवालों ने महिला की चीख पुकार सुनी तो आग को बुझाया. तब तक महिला काफी जल चुकी थी.

  • Share this:
पति पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद के बाद महिला ने खुद को आग लगा ली. घरवालों ने महिला की चीख पुकार सुनी तो आग को बुझाया. तब तक महिला काफी जल चुकी थी. घरवालों ने महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया. जहां हालत चिन्ताजनक होने पर कानपुर के लिए रेफर कर दिया. परिजनों ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है.

मामला कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के बर्रही गांव का है. गांव के निवासी राघवेंद्र का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हो गया. दोनों में झगड़े के बाद राघवेंद्र खेत पर काम करने चला गया. राघवेंद्र के जाते ही पत्नी रजनी ने खुद को आग लगा ली. परिजनों ने रजनी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया. जहां से उसको कानपुर के लिए रेफर कर दिया.

घायल महिला के पति राघवेंद्र ने बताया कि जब मैं घर से खेत पर काम करने चला गया इसी दौरान रजनी ने आग लगा ली. घरवाले रजनी को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल में 25 मिनट तक देखने के लिए कोई डॉक्टर नहीं आया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading