कन्नौज: महिला से गैंगरेप का वीडियो हुआ वायरल, पीड़िता बोली- कर लूंगी सुसाइड

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Lokesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2018, 2:41 PM IST
कन्नौज: महिला से गैंगरेप का वीडियो हुआ वायरल, पीड़िता बोली- कर लूंगी सुसाइड
रेप पीड़िता की फोटो.
Lokesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2018, 2:41 PM IST
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने युवती के से जबरदस्ती रेप किया और दोस्त ने उसका वीडियो बनाया. आरोपियों ने पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. पीड़िता ने कहा कि अगर आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें फांसी या उम्रकैद की सजा नहीं दी जाती तो वे खुदकुशी कर लेंगी. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने रविवार देर शाम गुरसाईगंज पुलिस में आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करवाया. पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि गुरसाईगंज कोतवाली क्षेत्र के समढान कस्बे की रहने वाली एक युवती दवा लेने के लिए अस्पताल गई थी. अस्पताल से वापस आते समय समढान कस्बे का परिचित सलमान इसको रास्ते में मिल गया. घर चलने की बात को लेकर पीड़िता को बाइक पर बैठा लिया.  जिसके बाद आरोपी युवक पीड़िता को घर ले जाने की बजाय तेराजकेट में एक ट्यूबबेल पर लेकर पहुंच गया. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो वहां पहले से मौजूद युवक के दोस्त और उसने मारपीट की.  जिसके बाद आरोपी युवक ने गैंगरेप किया और उसके साथी ने इसका वीडियो बनाया.



पीड़िता ने बताया कि उसने घटना के तुरंत बाद परिवार वालों को इसके बारे में नहीं बताया, क्योंकि उसे डर था कि उसका घर गांव में बदनाम हो जाएगा. लेकिन सोशल मीडिया पर जब घटना का वीडियो वायरल होने लगा तो पीड़िता के परिवार को वालों को खुद ब खुद घटना के बारे में पता चला गया. पीड़िता ने आरोपियों की पहचान तालिब और सलमान के तौर पर की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर