योगी का राहुल पर तंज, कहा- चुनाव के वक्त ही याद आता है मंदिर और जनेऊ

'राहुल के परिवार की चार पीढ़ियों ने भी कभी जनेऊ नहीं पहना होगा लेकिन चुनाव के समय वह जनेऊ दिखाते हैं.'

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 10:07 PM IST
योगी का राहुल पर तंज, कहा- चुनाव के वक्त ही याद आता है मंदिर और जनेऊ
राहुल गांधी पर योगी ने साधा निशाना (फाइट फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 10:07 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. योगी ने कहा कि राहुल को चुनाव के समय ही मंदिर याद आते हैं. उन्होंने कहा कि विरासत में सियासत पाने वाले राहुल किसी युवराज की तरह व्यवहार करते हैं.

योगी ने छिबरामऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को चुनाव के समय ही मंदिर याद आते हैं. राहुल के परिवार की चार पीढ़ियों ने भी कभी जनेऊ नहीं पहना होगा लेकिन चुनाव के समय वह जनेऊ दिखाते हैं.

योगी ने कहा कि राहुल को राजनीति विरासत में मिली है, जबकि हम संघर्ष करके राजनीति मे आगे बढे़ हैं. राहुल युवराज की तरह व्यवहार करते हैं जबकि हम लोग राजनीति को सेवा का माध्यम मानते हैं.

मुख्यमंत्री ने राहुल पर सेना के मनोबल गिराने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब सेना आतंकवादियों को मारती है तो राहुल और कांग्रेस के नेता फौज पर सवाल उठाते हैं. केंद्र की भाजपा सरकार जहां आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने एवं अलगाववाद का खात्मा करने का प्रयास कर रही है वहीं कांग्रेस को यह सब खराब लग रहा है.


ये भी पढ़ें: जब अचानक हिलने लगा ट्रेन के डिब्बे में रखा थैला, जानिए फिर क्या हुआ?

योगी ने कहा कि प्रदेश तथा देश में दलितों का सम्मान सुरक्षित है.  केंद्र सरकार ने जो भी योजनाएं चलाईं वह दलित, पिछड़ा, शोषित सभी वर्ग के लोगों के लिए है. इसमें किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है. आज भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश पूरी तरह दंगामुक्त है, भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है. भाजपा सरकार स्वच्छता और पारदर्शिता का भाव रखकर कार्य कर रही है.

ये भी पढ़ें: पासपोर्ट विवाद: 'चश्मदीद' कुलदीप के अपहरण मामले में आया नया मोड़

बात दें कि गुजरात विधानसभी चुनाव के दौरान राहुत गांधी की फोटो वायरल हुई जिसमें वो मंदिर में जनेऊ पहन पूजा कर रहे थे. कांग्रेस ने ने बाद में कहा कि राहुल जनेऊ धारी ब्राह्मण हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर