Home /News /uttar-pradesh /

थप्पड़ मारने से नाराज युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट

थप्पड़ मारने से नाराज युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट

कन्नौज में दोस्त को ही मार डाला

कन्नौज में दोस्त को ही मार डाला

घटना थाना बिनोली क्षेत्र के रंछाड गांव की है. पुलिस को बाईपास पर एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शिनाख़्त कराई तो पता चला कि मृतक गांव का ही रहने वाला था.

    उत्तर प्रदेश के  बागपत जिले में एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथी की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसने थप्पड़ मार दिया था. कहा जा रहा है कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार 'फावड़ा' भी बरामद कर लिया है.

    जानकारी के मुताबिक, घटना थाना बिनोली क्षेत्र के रंछाड गांव की है. पुलिस को बाईपास पर एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शिनाख़्त कराई तो पता चला कि मृतक गांव का ही रहने वाला था. उसका नाम रामबल है. वह रात से ही लापता था. रामबल की हत्या किसी धारधर हथियार से काट कर की गई थी. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तफ़्तीश में जुट गई है.

    ये भी पढ़ें- ललितपुर: एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने सरकारी आवास में खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

    गांववालों का कहना है कि रात के समय रामबल को गांव के ही सुरेंद्र के साथ देखा गया था. इसके बाद पुलिस ने सुरेंद्र को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली. उसने पुलिस को बताया कि दोनों ने रात में शराब पी थी. इसी दौरान दोनों में कहासुनी हो गई और मृतक रामबल ने सुरेंद्र को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद सुरेंद्र ने रामबल की बेरहमी से पिटाई कर दी. जब वह बेहोश हो गया तो उसे वहीं छोड़कर भाग गया. फिर वह वापस आया और फावड़े से रामबल पर हमला कर उसने हत्या कर दी

    ये भी पढ़ें- गरा: बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट, वारदात से पहले बदमाशों ने की मुर्गा पार्टी

     

    Tags: Murder, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर