होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर: मां मंदिर नहीं ले गई तो 10 साल के मासूम ने फांसी लगाकर दी जान

कानपुर: मां मंदिर नहीं ले गई तो 10 साल के मासूम ने फांसी लगाकर दी जान

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

मामला कानपुर देहात का है. कृष्णानगर मंडी निवासी यश सचान का बेटा प्रियांशु कक्षा-5 में पढ़ता था. रविवार देर शाम मां शिल्प ...अधिक पढ़ें

    कानपुर. कानपुर देहात के पुखरायां कृष्णानगर मंडी इलाके में रविवार शाम एक 10 साल के बच्चे ने फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि मां मंदिर नहीं ले गई तो 10 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. दिल दहला देने वाली घटना पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

    मामला कानपुर देहात का है. जानकारी के मुताबिक कृष्णानगर मंडी निवासी यश सचान का बेटा प्रियांशु कक्षा-5 में पढ़ता था. रविवार देर शाम मां शिल्पी दुर्गा अष्टमी पर पूजा करने मंदिर जा रही थी. प्रियांशु ने भी चलने की जिद की. मां के मना करने पर उसने 10 रुपए मांगे तो शिल्पी ने वापस आकर पैसे देने की बात कही. उधर, घर पर दादी कपड़े सिल रही थीं.

    प्रियांशु गुस्से में आया और अंगोछे से अपना गला कसा और हाथों से खींच लिया. शिल्पी मंदिर से लौटी तो प्रियांशु बेसुध फर्श पर पड़ा था. उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग भागकर आए और बच्चे को सीएचसी ले गए. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    ये भी पढ़ें:

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, BJP विधायक के भाई समेत 4 की मौत

    'बाहुबल' के सहारे पूर्वांचल की सीटों पर जीत का 'सपना' देख रही है समाजवादी पार्टी

    मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि का व्रत, बोले- मां दुर्गा पर पूरी आस्था

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    Tags: For dgp up, Kanpur news, Navratri Celebration, Suicide, Up crime news, UP news, UP police, Uttar pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें