UP Crime News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, मां ने कहा-दुष्कर्म पीड़िता के घरवालों ने की हत्या

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Murder in Kanpur Dehat : मृतक युवक की मां का आरोप है कि बेटे ने एक बच्ची से दुष्कर्म कर रहे गांव के वीर सिंह और साथी का फोटो मोबाइल से खींचकर वायरल कर दिया था. इस मामले में केस के बाद पुलिस की दबिश से बचने बेटा घर से भागा और आज सुबह उसकी लाश पेड़ से टंगी मिली.

  • Share this:

कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) की रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लुधौरा गांव में सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब वहां एक 19 साल के युवक का शव पेड़ से लटका मिला. ग्रामीणों ने शव देखते ही तत्काल 112 डायल पर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम समेत कोतवाली पुलिस पहुंच गई. घटना की पूरी जांच पड़ताल करने के बाद फॉरेंसिक टीम ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम जितेंद्र है. जो रविवार रात से ही घर से लापता था. मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि गांव के रहने वाले वीर सिंह अपने एक साथी के साथ मिलकर एक बच्ची के साथ गलत कार्य कर रहे थे. जिसकी कई फोटो मृतक जितेंद्र ने मोबाइल से लेकर उन्हें इस बात की धमकी दी कि आप लोग जो बच्ची के साथ कर रहे हैं, इसकी जानकारी मैं गांव को बताऊंगा और कुछ देर बाद ही जितेंद्र ने आपत्तिजनक तस्वीरें गांव के लोगों के मोबाइल पर सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल कर दी.

दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने दर्ज कराया था केस

इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों के द्वारा मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में तेजी से दबिश दे रही थी. जीतेंद्र घर से भागा और आज सुबह उसका शव टंगा हुआ मिला.
मां का आरोप

मृतक जितेंद्र की मां का आरोप है कि दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने उनके बेटे की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया है. सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल रसूलाबाद शशि भूषण मिश्रा के अनुसार शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद शिकायत पत्र के आधार पर जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज