Lockdown में घर से निकल दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गया था युवक, दो घंटे बाद मिला शव
Kanpur News in Hindi

Lockdown में घर से निकल दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गया था युवक, दो घंटे बाद मिला शव
कानपुर में दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गया युवक डूबा (फाइल फोटो)

कानपुर में नहाते समय गहरे पानी में जाने से युवक डूब गया. उसके साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके, बाद में पुलिस (Police) ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला.

  • Share this:
कानपुर. कोरोना संक्रमण को रोकने के‌ लिए किए गए लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने से लोग नहीं रुक रहे हैं. ऐसा ही कुछ कानपुर में भी हुआ. लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए महाराजपुर का रहने वाला एक युवक अपने चार दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने के लिए पहुंच गया. इस दौरान वो गहरे पानी की तरफ बढ़ गया और डूब गया. साथी को डूबता देख युवकों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव नदी में ही मिल गया. युवक की पहचान शशांक उर्फ गोलू भदौरिया के तौर पर हुई है.

दोस्तों ने की बचाने की कोशिश
मृतक के साथियों ने बताया कि वे सभी ड्योढ़ी घाट पहुंचे और गंगा में स्नान करने लगे, इसी बीच गोलू कुछ अधिक गहराई में चला गया और डूबने लगा. इस पर साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह जब खुद डूबने लगे तो किसी तरह से बाहर निकले और मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगे. युवकों की आवाज सुन आस-पास के लोग घाट पर पहुंचे तब तक युवक लापता हो चुका था. ग्रामीणों ने पुलिस के साथ उनके परिजनों को भी जानकारी दी. जानकारी पर पहुंची पुलिस युवक को खोजने के लिए गोताखोरों को बुलाया और जाल डलवाकर युवक की तलाश तेज कर दी. करीब दो घंटे तक पीएसी की जल पुलिस और गोताखोर गंगा में युवक को तलाशते रहे और काफी दूर युवक का शव जाल में फंसा देखा तो उसे बाहर निकाल लाए.

पोस्टमार्टम के लिये भेजा शव
फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि गोलू अपने दोस्त जितेंद्र कुशवाहा, कुल्लन, मिंटू उर्फ रवि और मुलायम के साथ गंगा स्नान करने गया था और गहरे पानी में जाने के चलते वह डूब गया. पीएसी की जल पुलिस और गोताखोरों की मदद से करीब दो घंटे बाद युवक का शव निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



ये भी पढ़ें: लखनऊ: KGMU में सफल प्लाज्मा थेरेपी के बाद कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की हार्ट अटैक से मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading