कानपुर: साथ जीने का सपना टूटा, तो शादी के 24 घंटे पहले लड़की ने प्रेमी संग फांसी लगाई, मौत से पहले भरी मांग

UP: कानपुर में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

UP: कानपुर में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Suicide Case in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवती ने अपनी शादी से ऐन पहले अपने प्रेमी के साथ फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने गांव के बाहर दोनों के शव पेड़ से लटकते बरामद किए हैं. पुलिस को लड़की की मांग भी भरी हुई मिली है.

  • Share this:
कानपुर. साथ जीने का सपना टूट गया तो प्रेमिका ने अपनी शादी से 24 घंटे पहले ही प्रेमी के साथ जान देने का फैसला कर डाला. प्रेमी युगल ने अपने ही गांव के बाहर नीम के पेड़ पर रस्सी से लटक कर जान (Suicide) दे दी. कानपुर (Kanpur) के चौबेपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है. पुलिस को लड़की की मांग भी भरी मिली है, जिस पर आशंका जताई जा रही है कि सुसाइड से पहले प्रेमी ने उसकी मांग भरी होगी.

पूरा मामला चौबेपुर के गांव का है. जहां सुनील की बेटी सोनी गांव के शिव से प्यार करती थी. सोनी के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और वे बेटी के मेलमिलाप को भी पसंद नहीं करते थे. परिजन कतई मानने को तैयार नहीं थे कि उनकी बेटी की शादी गांव की किसी युवक से हो. सोनी के परिजनों ने उसकी शादी बिल्हौर के झांसी नवादा में तय कर दी थी.

मेहंदी की रस्म के बाद घर से निकल गई

20 मार्च को गोद भराई की गई थी. वहीं शादी 30 मार्च की थी. घर में तैयारियां चल रही थी. परिजनों ने बताया कि 28 मार्च की शाम मंगल गीतों के साथ सोनी की मेहंदी की रस्म हुई. इसके बाद वह कमरे में चली गई. रात में कमरे से वह कब निकल गई, किसी को नहीं पता.
गांव से दूर एक खेत में पेड़ से लटकते मिले शव

सोमवार को सोनी व शिव के शव गांव से दूर कमल कटिहार के खेत में नीम के पेड़ पर रस्सी से लटके मिले. सूचना पर चौबेपुर पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों से जानकारी कर शव उतारकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा गया. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को उतारा गया तो सोनी की मांग भरी मिली. संभावना जताई जा रही है कि मरने से पहले शिवजी ने उसकी मांग भरी होगी. फिर एक ही रस्सी का फंदा बनाकर सीने से लिपट कर मौत को गले लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज