कानपुर शूटआउट: गैंगस्टर विकास दुबे के घर से बरामद हुए जिंदा देसी बम
Kanpur News in Hindi

कानपुर शूटआउट: गैंगस्टर विकास दुबे के घर से बरामद हुए जिंदा देसी बम
गैंगस्टर विकास दुबे के घर से बरामद हुए जिंदा देसी बम

घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस और एसटीएफ फरार विकास दुबे (Vikas Dubey) को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस की 100 से ज्यादा टीमें सूबे व आस-पास के राज्यों में लगातार दबिश दे रही हैं.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर (Kanpur) के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की तलाश जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार को पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान विकास के घर से 3 जिंदा देसी बम बरामद किए है. दरअसल एटीएस और एसटीएफ की जांच में इस तरीके की बातें भी सामने आई कि गांव के लोग विकास की पूरी मदद करते थे.

ऐसे में पुलिस को आशंका थी कि घरों में भी हथियार, बम मिल सकते हैं. इसी आशंका के चलते जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो घरों से उसे देसी बम मिले. वहीं पुलिस ने कुछ लोगों को तत्काल हिरासत में भी लिया है. हालांकि इस मामले में कितने लोग हिरासत में लिए गए हैं इसकी अधिकारिक कोई पुष्टि नहीं की गई है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार जांच पड़ताल जारी है, देर रात तक हर घर की चेकिंग की जाएगी. इससे पहले पुलिस ने तलाशी के दौरान हमें छह पिस्टल, 25 कारतूस और 15 जिंदा बम के साथ दो किलोग्राम विस्फोटक और कच्चा माल बरामद किया था.

कानपुर एनकाउंटर जांच: STF का खुलासा, दरोगा को फोन पर बोला विकास दुबे- आज निपट लेंगे पुलिस से



घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस और एसटीएफ फरार विकास दुबे को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस की 100 से ज्यादा टीमें सूबे व आस-पास के राज्यों में लगातार दबिश दे रही हैं, लेकिन विकास दुबे का कोई सुराग नहीं मिल रहा है. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि विकास दुबे मध्य प्रदेश के ग्वालियर में छुपा हो सकता है. लिहाजा, मध्य प्रदेश की पुलिस को भी हाई अलर्ट पर कर दिया गया है. लेकिन, बड़ा सवाल यही है कि विकास दुबे को धरती निगल गई या आसमान खा गया?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज