• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: कानपुर- हामीपुर हाईवे पर भीषण हादसा, दो ट्रकों की सीधी टक्कर में 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत

UP: कानपुर- हामीपुर हाईवे पर भीषण हादसा, दो ट्रकों की सीधी टक्कर में 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत

UP: कानपुर मार्ग दुर्घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

UP: कानपुर मार्ग दुर्घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

Kanpur News: खाली ट्रेलर कानपुर से एमपी की ओर जा रहा था तथा छतरपुर से जौ लादकर ट्रक कानपुर आ रहा था. हादसे के वक्त ट्रक से कूद गए क्लीनर ने पुलिस को सूचना दी है.

  • Share this:

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर- हमीपुर हाईवे (Kanpur-Hamirpur Highway) पर सजेती थाने के अमौली गांव के पास रविवार सुबह ट्रेलर और ट्रक की सीधी टक्कर में दोनों के चालक समेत तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई. आग लगने से तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. इस घटना में दोनों गाड़ियां बुरी तरह से जल गई है. उधर, कानपुर में हुई मार्ग दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा है. उन्होंने पीड़ितों की तत्काल सहायता देने के निर्देश दिए है.

खाली ट्रेलर कानपुर से एमपी की ओर जा रहा था तथा छतरपुर से जौ लादकर ट्रक कानपुर आ रहा था. हादसे के वक्त ट्रक से कूद गए क्लीनर ने पुलिस को सूचना दी है. हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. जानकारी के अनुसार गुजेला गांव के पास आज सुबह दो ट्रकों में जोरदार भिड़ंत हुई. इस दौरान दोनों ट्रकों में आग लग गई जिसमें 3 लोगों की जलकर मौत हो गई.

UP: योगी सरकार के मंत्री रमापति शास्त्री का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- पंजाब में दलित CM का अपमान, यूपी में नाटक!

सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. परंतु जब तक 3 लोगों की जलकर मौत हो गई. बता दें कि अवशेषों से पता लगाया गया कि करीब 3 लोगों की मौत हुई है. पुलिस द्वारा अवशेषों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज